छत्तीसगढ़/ चौकीदार पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और रमन सिंह के बीच घमासान

अब्दुल सलाम क़ादरी(बीबीसी लाईव)

2 दिन पहले ही पीएम ने एक वीडियो पोस्ट कर लोगों से इस मुहिम से जुड़ने की अपील की थी

रायपुर .लाेकसभा चुनाव अभियान के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी ने ट्विटर पर अपने नाम के अागे चाैकीदार लगा दिया है अाैर वे चाैकीदार नरेंद्र माेदी हाे गए हैं। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह अाैर कई मंत्रियाें ने भी इसी तर्ज पर अपने नामाें के अागे चाैकीदार लगा दिया है।

बघेल का ट्वीट – ये चौकीदार देश को महंगा पड़ गया :सोशल मीडिया पर शुरू हुए चौकीदार अभियान को लेकर छत्तीसगढ़ में चौकीदार पर दिनभर राजनीतिक संग्राम चला। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट किया- भाई साहब, यह चौकीदार बड़ा हाई-फाई है। बड़े बंगले में रहता है, बड़ी गाड़ियों में घूमता है, महंगे सूट पहनता है, काजू बादाम खाता है और सिर्फ बड़े-बड़े लोगों के काले धन की चौकीदारी करता है। सच में ये वाला चौकीदार काम पर रखने लायक नहीं। बहुत महंगा पड़ गया देश को।

रमन का पलटवार -सावधान! अब पूरा देश चौकीदार है :बघेल के इस ट्वीट पर पलटवार करते हुए डाॅ. रमन ने कहा- देशको लूटने वाले लोग चौकीदार को चोर कह रहे हैं। देश का चौकीदार सजग व सशक्त है। तभी सारे चोर भयभीत हो अमर्यादित शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं। आज देशहित में सभी देशवासी कह रहे हैं, वो भी चौकीदार हैं। शोर मचाने वाले चोर सावधान रहें, अब पूरा देश चौकीदार है। दिल्ली से लौटने के बाद मीडिया से बातचीत में बघेल ने पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ. रमन पर भी निशाना साधा। उन्होंने डीकेएस में हुए घाेटाले पर तंज कसते हुए कहा- उन्होंने डीकेएस की कैसी चौकीदारी की, अभी इसकी जांच हो रही है।

पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने भी बघेल पर निशाना साधते हुए कहा- नया मुल्ला बहुत बोलता है। जिसके परिवार के सभी सदस्य जमानत पर हैं वो क्या बात करेंगे। मूणत ने सीएम बघेल को नसीहत देते हुए कहा कि कुछ ही दिन सत्ता में आए हुआ नहीं कि उंगली उठाने लगे। उन्होंने कहा कि किसी को कुछ बोलने से पहले ये जान लें की खुद जमानत पर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

   ब्रेकिंग न्यूज़