9.5 C
New York
October 18, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर में तीर्थ यात्रियों की बस में आतंकी हमला, 10 लोगों की मौत

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से बड़ी आतंकवादी घटना की खबर सामने आई है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस पर आतंकवादियों ने हमला किया है।

शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक इस आंतकवादी हमले में दस लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है। बस शिवखोड़ी मंदिर से कटरा लौट रही थी तभी आतंकवादियों ने उस पर गोलीबारी शुरू कर दी। हमले के बाद बस खाई में गिर गई। बस में लगभग 50 लोग मौजूद थे।

बताया जाता है कि बस जैसे ही जंगल के इलाके में पहुंची, घात लगाए आतंकियों ने बस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। आतंकियों की गोलीबारी से घबराए ड्राइवर ने बस पर अपना नियंत्रण खो दिया और बस खाई में जा गिरी।

फिलहाल सेना की ओर से बचाव अभियान जारी है। घटनास्थल पर पुलिस, सेना और अर्धसैनिक बलों की अतिरिक्त टुकडिय़ां पहुंच गई हैं। आतंकियों की तलाश में भारतीय सेना, सीआरपीएफ, जम्मू और कश्मीर पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

घटनास्थल के आसपास के रहने वाले स्थानीय लोग बचाव कार्य में लगे हुए हैं। सहायता के एंबुलेंस पहुंच चुकी है। सूत्रों के मुताबिक आतंकवादियों का समूह राजौरी, पुंछ और रियासी के ऊपरी इलाकों में छिपा हुआ है।

Related posts

Daily Horoscope : जानिए कैसा रहेगा आषाढ़ माह का पहला मंगलवार

bbc_live

मनमोहन सिंह लिए कही बड़ी बात…पीएम मोदी ने कांग्रेस के ब्लैक पेपर को बताया काला टीका

bbc_live

दुर्गा पूजा में भीषण गर्मी, अब बारिश के आसार, IMD ने जारी किया अलर्ट

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!