Breaking News
Breaking News टाप न्यूज मध्यप्रदेष/छत्तीसगढ़ मुख्य पृष्ठ राज्य

CM बघेल ने दिए ये संकेत : आम जनता को मिलेगा 500 रुपए में सिलेंडर!

रायपुर। छत्तीसगढ़ में भी आम जनता को 500 रुपए में सिलेंडर मिलेगा। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इसको लेकर संकेत दे दिया है। मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि राजस्थान में किया गया है, कुछ तो घोषणा के लिये रखना पड़ेगा।

घोषणा समिति में सब आएगा। इससे साफ़ जाहिर है कि विधानसभा चुनाव में जीत के बाद जब दोबारा कांग्रेस की सरकार आएगी तो जनता को 500 रुपए में सिलेंडर मिल सकता है।

गुरु पूर्णिमा के मौके पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने राजनीतिक गुरु के बारे में कहा कि मेरे राजनीति गुरु वासुदेव चंद्राकर जी थे, वो बड़े कद्दावर नेता थे। उसके बाद चंदूलाल चंद्राकर जी रहे। बाद में दिग्विजय सिंह का सानिध्य मिला।

आम कार्यकर्ता से ही अब सीखने को मिलता है। महाराष्ट्र की राजनीतिक गतिविधि को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि सेंट्रल एजेंसियों के माध्यम से पहले शिवसेना की तोड़ा गया और अब एनसीपी को तोड़ा गया है। कुछ दिन पहले ही एनसीपी के नेता के यहां छापा पड़ा। जैसे ही वो पार्टी छोड़कर आए, मंत्रिमंडल में जगह मिल गई।

वाशिंग मशीन में कुछ और लोग धूल गये। मंत्री बनने के बाद सारे पाप धूल गये। ऐसा लंबा फ़ेहरिस्त है, सारे नेता पहले बीजेपी के टारगेट में थे, जैसे ही बीजेपी में आये वो धूल गये। इस प्रकार से सेंट्रल एजेंसी के माध्यम से लोकतंत्र का गाला घोटा जा रहा है।

Related posts

CM बघेल : पारंपरिक खेलों को बढ़ावा देने हर साल होगा छत्तीसगढ़िया ओलंपिक का आयोजन

BBC Live

रायपुर किस लिए आए थे स्वामी विवेकानंद… जानिए बताते हैं नरेन्द्र एवं उनका परिवार नागपुर से बैलगाड़ी के जरिए रायपुर पहुंचे

BBC Live

पुतला दहन युवा इंटक, जिला शहर के द्वारा पूर्व मंत्री राजेश मूणत का नेहरू चौक में पुतला दहन किया गया

BBC Live
error: Content is protected !!
G-MS0XGCLYHS