Breaking News
Breaking News टाप न्यूज मध्यप्रदेष/छत्तीसगढ़ मुख्य पृष्ठ राज्य

भाजपा के पोस्ट पर सीएम भूपेश बघेल का पलटवार

बुराई हारेगी, छत्तीसगढ़िया एक बार फिर जीतेगा

रायपुर। दशहरा पर रावण को लेकर फिर राजनीति गरमागई है। भ्रष्टाचार का रावण बताते हुए इस दशहरे पर दहन किए जाने वाले भाजपा के सोशल मीडिया पोस्ट पर सीएम भूपेश बघेल ने पलटवार किया है। उन्होंने एक्स (पूर्व में ट्विटर) में किए अपने पोस्ट में कहा कि बुराई हारेगी, सच जीतेगा. छत्तीसगढ़िया एक बार फिर जीतेगा।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक्स पर लिखा कि जाने दीजिए! पिछड़ों, आदिवासियों, दलितों को गाली देना ठाकुर रमन सिंह और उनकी पार्टी की परंपरा रही है. पहले “छोटा आदमी”, “कुत्ता”, “बिल्ली” और न जाने क्या क्या कहा है। आज पिछड़ों को रावण दिखाकर उनका वध करने का भाजपा द्वारा पोस्टर जारी करने के बाद आप सबकी प्रतिक्रिया मुझे लगातार मिल रही है।

उन्होंने कहा कि मैं आपसे कहना चाहूँगा कि विजयदशमी के पर्व को ख़ुशी से मनाइए, मैं आपके प्रति जवाबदेह हूँ, उनके कुकृत्यों से फर्क नहीं पड़ता। मेरे लिए- कमीशनखोरी, अशिक्षा, कुपोषण, किसानों की बदहाली, नक्सलवाद ही रावण का स्वरूप हैं। हम सबको मिलकर इन पर विजय पाना है। हम धीरे-धीरे कुछ कार्यों में कामयाब हुए हैं। बचे हुए पर हम फिर से मिलकर साथ काम करेंगे।

Related posts

यात्री सुविधा समिति के सदस्य डॉ. राजेन्द्र फड़के ने निरीक्षण के दौरान मेडिकल इमरजेंसी रूम बनाने का सुझाव बिलासपुर स्टेशन के लिये दिया

BBC Live

धमतरी जिले में रिकार्ड मतदान, 50 प्रतिशत के करीब पहुँचा मतदान प्रतिशत…जिले के तीनों विधानसभा क्षेत्र में ऐतिहासिक हो रहा मतदान

BBC Live

बोराई चेक पोस्ट एवं फारेस्ट नाका में गांजा तस्करी कर रहे दो अलग-अलग जगहों में दो आरोपी को बोराई पुलिस ने किया गिरफ्तार 

BBC Live
error: Content is protected !!
G-MS0XGCLYHS