BBC LIVE
राष्ट्रीय

टीम इंडिया को बड़ा झटका…तीसरे टेस्ट से बाहर हुआ ये दिग्गज खिलाड़ी…जानिए क्या है वजह

IND vs ENG:  भारत और इंग्लैंड के बीच जारी राजकोट टेस्ट मैच के बीच टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगा है. शुक्रवार को 500 टेस्ट विकेट लेने का इतिहास बनाने वाले रविचंद्रन अश्विन इस मैच से बाहर हो गए हैं. बीसीसीआई द्वारा जारी बयान के मुताबिक, परिवार में आई मेडिकल इमरजेंसी की वजह से अश्विन ने मैच बीच में छोड़ा है और अपने घर रवाना हो गए हैं. यानी शनिवार को जब टीम इंडिया मैदान में उतरेगी, तब अश्विन साथ नहीं होंगे और उनकी जगह एक सबस्टीट्यूट फील्डिंग करेगा. BCCI उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला के ट्वीट के मुताबिक, रविचंद्रन अश्विन की माता जी की तबीयत खराब है और इसी वजह से उन्हें मैच बीच में छोड़कर चेन्नई जाना पड़ा.

BCCI ने जारी किया ये बयान

BCCI ने जो रिलीज़ जारी की है उसमें लिखा है, ‘रविचंद्रन अश्विन तुरंत प्रभाव से टेस्ट स्क्वॉड से बाहर हो गए हैं, क्योंकि उनके परिवार में कोई मेडिकल इमरजेंसी आ गई है. इस मुश्किल वक्त में बीसीसीआई पूरी तरह से रविचंद्रन अश्विन के साथ खड़ा है. बोर्ड अश्विन और उनके परिवार की हर संभव सहायता करेगा.’ BCCI ने कहा है कि बोर्ड इस वक्त अश्विन और उनके परिवार की निजता का सम्मान करता है और मुश्किल वक्त में उनके साथ है. बोर्ड और टीम इंडिया की ओर से अश्विन, उनके परिवार को हर संभव मदद पहुंचाई जाएगी. टीम इंडिया सभी फैन्स और मीडिया से उम्मीद करती है कि वो इस वक्त निजता का सम्मान रखेंगे’.

संकट में भारतीय टीम

IND vs ENG:  बता दें कि भारतीय टीम को भी इस वक्त रविचंद्रन अश्विन की खासी जरूरत थी. टीम इंडिया ने राजकोट टेस्ट के पहले दिन अपनी पारी में 445 रन बनाए हैं, जवाब में इंग्लैंड ने सिर्फ 35 ओवर में ही 207 रन बना दिए थे. अश्विन ने ही दूसरे दिन टेस्ट फॉर्मेट में अपने पांच सौ विकेट पूरे किए हैं, लेकिन अब वो आखिरी तीन दिन टीम इंडिया के साथ नहीं होंगे. भारतीय टीम अब टेस्ट मैच के तीसरे दिन 10 खिलाड़ी और एक सब्स्टीट्यूट के साथ मैदान में उतरेगी.

Related posts

राजनीति तेज : CM बनने का सपना देखने लगे मांझी, नीतीश को धोखा देकर राजद से कर सकते हैं गठबंधन

bbc_live

इंडिया गठबंधन को बड़ा झटका : बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की प्रतिद्वंदी मीरा यादव का नामांकन रद्द

bbc_live

बसपा ने 11 उम्मीदवारों के नाम का किया ऐलान, डिंपल यादव के सामने बदला प्रत्याशी, पीएम के खिलाफ अतहर जमाल को उतारा

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!