16.1 C
New York
September 29, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

जेल से केजरीवाल ने जनता को दिया संदेश , जानें क्या कहा – ‘ऐसी सलाखें नहीं जो आपके बेटे को अंदर रख सकें’

नेशनल न्यूज़। अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनती केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए अरविंद केजरीवाल का जेल से भेजा हुए संदेश पढ़ते हुए कहा मेरे प्यारे देशवासियों, मुझे गिरफ्तार कर लिया गया। सलाखें आपके भाई और बेटे को ज्यादा देर तक अंदर नहीं रख पाएंगी। मैं जल्द जेल से बाहर आऊंगा। मेरा जिंदगी का एक-एक पल देश को समर्पित है। समाज की सेवा का काम बिल्कुल भी रूकने नहीं चाहिए।

उन्होंने आगे कहा, इस पृथ्वी पर मेरा जीवन ही संघर्ष के लिए हुआ है। इसीलिए ये गिरफ्तारी मुझे अचंभित नहीं करती। पिछले जन्म में जरूर मैंने बहुत पुण्य किए होंगे, जो मैं भारत जैसे महान देश में पैदा हुआ। हमें मिलकर भारत को फिर से महान बनाना है। देश के अंदर और बाहर ढेरों ऐसी शक्तियां हैं, जो भारत को कमजोर कर रही हैं।

बता दें कि, शराब घोटाले मामले में ईडी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जहां केजरीवाल के 7 दिन की इडी की रिमांड पर भेजा गया है। पत्नी सुनीता केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए शुक्रवार को कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) के प्रमुख की गिरफ्तारी दिल्ली के लोगों के साथ धोखा है। आप के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बृहस्पतिवार रात दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े धनशोधन मामले में गिरफ्तार कर लिया था।

सुनीता केजरीवाल ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, “आपके तीन बार चुने गए मुख्यमंत्री को मोदी जी ने सत्ता के अहंकार में गिरफ्तार करवाया। सभी को कुचलने में लगे हैं। यह दिल्ली के लोगों के साथ धोखा है। आपके मुख्यमंत्री हमेशा आपके साथ खड़े रहे हैं। अंदर (जेल) रहें या बाहर, उनका जीवन देश के लिए समर्पित है। जनता जनार्दन है, सब जानती है। जय हिन्द।”

Related posts

दरभंगा के बाद सारण में बड़ी वारदात; घर की छत पर सोए परिवार पर हमला, पिता और 2 बेटियों की निर्मम हत्या

bbc_live

राहत की खबर : दक्षिण-पश्चिम मानसून ने केरल में दी दस्तक, अब पूर्वोत्तर भारत के अधिकांश भागों की ओर बढ़ा

bbc_live

कोलकाता दुष्कर्म और हत्या मामला : मृतिका के पिता ने ममता बनर्जी पर लगाया केस को दबाने का आरोप, महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष ने कहा – गैंगरेप की आशंका

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!