BBC Live
टाप न्यूज मध्यप्रदेष/छत्तीसगढ़ मुख्य पृष्ठ स्लाईडर

कवर्धा में गोलीबारी, रमन सिंह के करीबी घायल, कांग्रेसी के बेटे ने की फायरिंग

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के करीबी रिश्तेदार के कर्मचारी और कांग्रेसी नेता के बेटे की बीच विवाद की खबरें हैं। बताया जा रहा है कि विवाद के दौरान गोलीबारी की भी हुई है। यह हाई प्रोफाइल मामला पुलिस तक पहुंच चुका है लेकिन इस मामले में पुलिस ने क्या कार्रवाई की है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। वहीं घायलों को रायपुर रेफर कर दिया गया है। वहीं घटना के बाद से शहर में दहशत का माहौल है। इस माामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की सूचना नहीं मिली है।

यह घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के सिग्नल चौक की है, जहां आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान कांग्रेस के नेता कन्हैया अग्रवाल के बेटे अमन अग्रवाल और अंकित अग्रवाल ने पंकज मिश्रा से मारपीट की, इस दौरान उन्होंने हवाई फायरिंग भी की है। मारपीट में सरस्वती शो रूम के मैनेजर पंकज मिश्रा घायल हो गए हैं। दोनों पक्ष मोटरसाइकिल शो रूम के संचालक बताये जा रहे हैं।

Advertisement

बताया जा रहा है कि पीड़ित पक्ष पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह के करीबी रिश्तेदार हैं। घटना के बाद से शहर में दहशत का माहौल है। मामला हाईप्रोफाइल होने के कारण पुलिस कोई कारवाई नहीं कर रही है। मारपीट और हवाई फायरिंग करने वाले आरोपी मौके से फरार हो गए हैं।

 

Advertisement

Related posts

मुसलमानों की देश विरोधी छवि बनाने में जुटा मीडिया का एक वर्ग

BBC Live

BBC NEWS : मनरेगा योजना से संबंधित शिकायतों के निराकरण के लिए लोकपाल नियुक्त

BBC Live

मोहम्मद सफीक के प्रयास से मोहम्मद अकबर के अनुशंसा से सीएम ने आर्थिक मदद पीड़ित परिवार को दिये

BBC Live

एक टिप्पणी छोड़ें

Translate »