BBC Live
टाप न्यूज मध्यप्रदेष/छत्तीसगढ़ मुख्य पृष्ठ स्लाईडर

मोदी सरकार के खिलाफ तीन मुद्दों पर एनएसयूआई ने निकाली विशाल मशाल रैली..

रायपुर//बीबीसी लाइव/इरफ़ान शेख-आनंद राणा।।

एनएसयूआई द्वारा आज रायपुर राजधानी में एनएसयूआई के राष्ट्रीय महासचिव एवं छत्तीसगढ़ प्रभारी विशाल चौधरी के नेतृत्व में विशाल मशाल रैली का आयोजन किया गया।

Advertisement

इस रैली के तहत मोदी सरकार के खिलाफ तीन मुद्दों पर इस रैली को निकाला गया।

इस रैली में छत्तीसगढ़ के संसदीय सचिव विकास उपाध्याय एवं प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा की अध्यक्षता में इस विशाल रैली को निकाला गया जिसमें प्रथम पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री व वर्तमान राजिम विधायक अमितेश शुक्ल के निर्देशानुसार गरियाबंद जिला एनएसयूआई की टीम व फिंगेश्वर जनपद उपाध्यक्ष एवं प्रदेश सचिव एनएसयूआई योगेश साहू प्रदेश स्तर के कार्यक्रम में शामिल होकर के मोदी सरकार के खिलाफ जमकर के नारेबाजी की गई और तीन मांगों को रखा गया।

Advertisement

1. देशभर में जिस प्रकार महिलाओं के साथ अत्याचार एवं रेप जैसी घटनाएं हो रही है इसके खिलाफ एनएसयूआई द्वारा आज विशाल रूप से छात्रों का आक्रोश देखा गया और मोदी सरकार से मांग की गई कि भारत देश में महिलाओं के लिए एक सशक्त शासन की व्यवस्था की जाए।

2. आज देश में बेरोजगारी इस प्रकार बढ़ गई है कि आज युवा अपनी पढ़ाई करने के बाद बेरोजगारी की मार सह रहे हैं नरेंद्र मोदी जी ने प्रधानमंत्री बनने से पहले यह वादा किया था कि प्रतिवर्ष दो करोड़ लोगों को रोजगार देंगे जिसमें वह असफल रहे इसका विरोध आज छत्तीसगढ़ एनएसयूआई ने किया।।

Advertisement

3. किसान के लिए जो नए कानून बने हैं इसके लिए भी आज छात्रों ने अपना विरोध दर्ज करवाया और एनएसयूआई के बैनर तले छात्रों ने किसान कानून को रद्द करने की मांग की गई।।

प्रदेश प्रभारी विशाल चौधरी ने कहा आज जिस प्रकार मोदी जी के शासन में महिलाओं, युवाओं और किसानों के साथ जो दुर्व्यवहार हो रहा है इसका एनएसयूआई पुरजोर विरोध करती है और यह कार्यक्रम लगातार अलग-अलग जिलों में तीन दिवस तक चलेगा इसके लिए आज मैं छत्तीसगढ़ के दौरे में आया हूं और आज यह अभियान रायपुर जिले से चालू होकर कोरिया जिले में खत्म होगी।।

Advertisement

प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा आज प्रदेश प्रभारी के नेतृत्व में हम लोग या अभियान की शुरुआत राजधानी रायपुर से कर रहे हैं और इस तीनों मुद्दों को लेकर हम प्रदेश के विभिन्न जिलों में जाकर कार्यक्रम को और आगे बढ़ाएंगे और नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ जो जनता का और युवाओं का आक्रोश है वह हम सबके समक्ष रखना चाहते हैं एवं युवाओं और महिलाओं,

किसानों को न्याय दिलाना चाहते हैं।।

Advertisement

एनएसयूआई प्रदेश सचिव एवं जनपद उपाध्यक्ष योगेश साहू ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा के नेतृत्व प्रदेश में लगातार सक्रिय रूप से छात्रहित के साथ साथ हर मुद्दों को उठा रही है आज उसी के तहत महिलाओं,किसानों और युवाओं के साथ जो दुर्व्यवहार केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार कर रही है उसी कार्यक्रम के तहत आज रायपुर राजधानी में विशाल मशाल रैली निकाल कर आक्रोश व्यक्त किया गया ।।

मशाल रैली में मुख्य तौर पर राष्ट्रीय महासचिव विशाल चौधरी संसदीय सचिव विकास उपाध्याय प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा प्रदेश उपाध्यक्ष भावेश शुक्ला, कोमल अग्रवाल महासचिव गरियाबंद जिला प्रभारी हनी बग्गा, फिंगेश्वर जनपद उपाध्यक्ष योगेश साहू,राजा देवांगन धमतरी जिला अध्यक्ष,विवेक यदु प्रदेश सचिव, गरियाबंद जिला एनएसयूआई कार्यकर्ता धनजय साहू खुमेश निषाद ,रूपेश साहू , प्रमोद साहू,हर्ष यदु आदि।

Advertisement

Related posts

कोल इंडिया को बड़ा झटका, हिंडाल्को-जिंदल व वेदांता ने कोयला लेने का तोड़ा करार

BBC Live

कलेक्टर महादेव कावरे आज मोबाईल वेबएक्स के माध्यम से स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की बैठक ली

BBC Live

नवा रायपुर के पथ क्रमांक 1 तथा 8 में एक हजार पौधों का हुआ रोपण : वन विभाग द्वारा पुराने वृक्षारोपण का पुनः स्थापना अभियान जारी…

BBC Live

एक टिप्पणी छोड़ें

Translate »