BBC Live
मध्यप्रदेष/छत्तीसगढ़ मुख्य पृष्ठ राज्य

कोतबा भीड़ लगाकर महुवा खरीदी कर रहे इस व्यवसायी के खिलाफ लैलूंगा पुलिस में लॉकडाउन के उल्लंघन की रिपोर्ट दर्ज

बीबीसी लाइव/लैलूंगा:-

जशपुर व रायगढ़ जिले में संपूर्ण लॉक डाउन के बाद भी कुछ लोग दुकानदारी करने से बाज नही आ रहे है, इसी क्रम में सुरंगपानी निवासी एक व्यवसायी को लैलूंगा प्रशासन ने भीड़ एकत्र कर महुवा खरीददारी करते पाए जाने पर व्यवसायी के खिलाफ लॉकडाउन का उल्लंघन करने की धारा में रिपोर्ट दर्ज की है।

Advertisement

मिली जानकारी के मुताबिक तहसीलदार लैलूंगा जे0आर0 सतरंज लॉक डाउन में क्षेत्र के भ्रमण के दौरान पाकरगांव में सुरंगपानी निवासी अशोक अग्रवाल को पाकरगांव स्थित श्यामलाल के रोड से लगा हुआ बरामदा में 10 से 11 लोगों के भीड में महुआ खरीदी करते पाया गया। अशोक अग्रवाल के पास जशपुर जिला से रायगढ जिला के ग्राम पाकरगांव वाहन लाने तथा महुआ खरीदने के संबंध में कोई अनुमति नहीं पाया गया जबकि रायगढ जिले में कोविड -19 महामारी के चलते दिनांक 14/04/2021 से 22/04/2021 तक कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी रायगढ के आदेश क्रमांक 3591/ न्या0लि0/कोरोना सेल/2021 रायगढ दिनांक 10/04/2021 लाक डाउन लगाया गया है। तथा उपरोक्त अवधि में रायगढ जिली की सीमाओ पूर्णत/ सील रखने के निर्देश दिये गये है।

कोविड-19 महामारी के चलते जिले में द0प्र0स0 की धारा 144 लागू है जो कि अब तक प्रभावशील है। अशोक अग्रवाल के द्वारा अपने वाहन सोल्ड बिना नंबर के पिकप में लगभग 50 कट्टा महुआ खरीद कर अपने वाहन में लोड किया गया था तथा खरीदी भी की जा रही थी। उनके पास कोई वैद्य दस्तावेजन उपलब्ध नहीं भी था।

Advertisement

Related posts

आदिवासी जनजाति के एक ही परिवार के ५ लोगो की बलात्कार कर ह्त्या किये जाने समूचा आदिवासी समाज आहत और आक्रोशित है

BBC Live

पंचायतीराज के सुदृढ़ीकरण के लिए सरकार प्रतिबद्ध – श्री बघेल  

BBC Live

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार के नए मंडी कानून का किया विरोध

BBC Live

एक टिप्पणी छोड़ें

Translate »