BBC Live
टाप न्यूज मध्यप्रदेष/छत्तीसगढ़ मुख्य पृष्ठ राज्य

माननीय गृहमंत्री श्री तामृध्वाज साहू जी के निर्देश पर, कोरोना की स्थिति तथा प्रशासन द्वारा उसके उपचार हेतु किये जा रहे प्रयासों पर विस्तृत चर्चा..

बीबीसी लाइव

हेतु एक प्रतिनिधिमंडल दुर्ग ज़िला कलेक्टर से आज एक मुलाक़ात की..

Advertisement

छत्तीसगढ़ शासन के गृहमंत्री, श्री तामृध्वज साहू जी के निर्देश पर दुर्ग कलेक्टर *श्री सर्वेश्वर नरेंद्र भूरे जी* से आज एक प्रतिनिधि मंडल ने मुलाकात की, जिसमें प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव *जितेंद्र साहू जी*, प्रदेश महासचिव *अरुण सिंह सिसोदिया जी*, प्रदेश सचिव *इरफ़ान ख़ान जी*, समाजसेवी *आशीष अग्रवाल जी*, जिला महासचिव *राजीव यादव जी* तथा *मोंटू तिवारी जी* शामिल थे।

*प्रतिनिधिमंडल में _जितेंद्र साहू जी_ ने जीवनरक्षक इंजेक्शन रेमिडीसीवीर की आपूर्ति हेतु उचित और पारदर्शी व्यवस्था करने की बात कही और सभी गंभीर मरीज़ों को प्राथमिकता के आधार पर प्रदान करने हेतु कहा..*
*उन्होंने यह भी कहा कि बिना किसी दबाव के कोरोना मरीज़ की गंभीरता को देखकर इंजेक्शन की उपलब्धता सुनिश्चित कराई जाए..*

Advertisement

_अरुण सिंह सिसोदिया जी_ ने सरकार द्वारा सुनिशित किये गए कोरोना उपचार गाइड लाइन का अक्षरशः #पालन करने हेतु तथा कुछ निजी अस्पतालों द्वारा मनमानी बिल वसूली की आ रही शिकायतों पर त्वरित अंकुश लगाने हेतु उचित कदम उठाए जाने की माँग रखी..

_इरफ़ान ख़ान जी_ ने सुझाव दिया कि जो इंजेक्शन अस्पतालों को अलॉट किये जा रहे हैं, उनके उपयोग के बाद का एक फीडबैक सिस्टम बनाया जाए..*
*साथ ही उन्होंने कोरोना संक्रमित मरीज़ के “D-DIMER” “COAGULATION TEST” पर भी अत्यधिक ध्यान देने पर ज़ोर दिया, जिसकी वजह से मरीज़ के इलाज के दौरान एवं डिस्चार्ज पश्चात भी मृत्यु होने की संभावना पर अंकुश लगाया जा सके..

Advertisement

_आशीष अग्रवाल जी_ ने कोरोना मरीज़ को ऑक्सिजन सिलेंडर की आपूर्ति तथा साथ ही नर्सिंग स्टाफ की उपलब्धता पर अपने सहियोग की बात रखी..
उन्होंने रेमिडीसीवीर इंजेक्शन के अन्यान्य जगहों से उपलब्धता हेतु भी अपने महत्वपूर्ण सुझाव दिए..

_साथ ही इस डेलीगेशन के सभी सम्मानित सदस्यों ने कांग्रेस पार्टी के प्रत्येक सदस्य एवं पदाधिकारीगण द्वारा शासन प्रशासन को सकारात्मक सहयोग देते रहने हेतु आश्वस्त किया.. कोरोना के ख़िलाफ़ इस अभूतपूर्व संघर्ष में कांग्रेस पार्टी का हर सदस्य शासन प्रशासन को हर संभव सहियोग देने के लिए कटिबद्ध है.._

Advertisement

मिलकर कोरोना को हराना है, अपने ज़िले, अपने प्रदेश, अपने देश और सम्पूर्ण मानव जाति को इस विकराल महामारी से बचाना है..

Advertisement

Related posts

मुस्लिम जमात के तत्वधान में रक्तदान शिविर का आयोजन..

BBC Live

कवर्धा में गोलीबारी, रमन सिंह के करीबी घायल, कांग्रेसी के बेटे ने की फायरिंग

BBC Live

मुख्यमंत्री से हस्तशिल्प बोर्ड के नवनियुक्त अध्यक्ष श्री कश्यप ने की सौजन्य मुलाकात…

BBC Live

एक टिप्पणी छोड़ें

Translate »