BBC Live
टाप न्यूज मध्यप्रदेष/छत्तीसगढ़

रिहायशी कॉलोनी के तीन इमारत धराशाई, 6 बच्चों समेत 11 की मौत, रेस्क्यू का काम जारी,

डेस्क मुनादी।। रात करीब 11 बजे जब सारे लोग सो रहे थे उस समय अचानक एक बड़ी इमारत भहराकर गिर पड़ी जिससे 11 लोगों की मौत हो गई। मारने वालों में 6 बच्चे बताए जा रहे हैं। 8 लोगों के घायल होने की भी खबर है जिन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाया गया है।

घटना मुम्बई के मलाड वेस्ट क्षेत्र की है जहां बुधवार की रात करीब 11 बजे एक रिहायशी इमारत गिर गई। बृहनमुंबई नगर निगम के अधिकारियों के अनुसार वहां आसपास में रेस्क्यू का काम जारी है है और तीन इमारतों को खाली भी कराया गया है। मलबे में कुछ और ल9गों के फंसे होने की जानकारी सामने आ रही है। कुछ लोगों का रेस्क्यू भी किया गया है।

Advertisement

 

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री असलम शेख के अनुसार ‘बारिश के कारण इमारतें गिरी हैं.रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इमारतों के मलबे को यह देखने के लिए हटाया जा रहा है कि क्या और लोग इसके नीचे फंसे हैं.’ मिली जानकारी के मुताबिक अब तक 17 लोगों को रेस्क्यू किया जा चुका है. फिलहाल राहत और बचाव कार्य जारी है.

Advertisement

 

 

Advertisement

स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि यह चार मंजिला इमारत थी जिसमें कम से कम 7 लोग रहते थे। उनमें से 5 को अब तक बचा लिया गया है. इसकी उल्टी दिशा में दो और इमारतें गिरी हैं. वहां से 2 बच्चों को रेस्क्यू किया गया है. जैसे ही हमने कॉल किया फायर ब्रिगेड के आने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची

Advertisement

Related posts

भारतीय जीवन बीमा निगम का अधिकृत प्रीमियम प्वाइंट कार्यालय का शुभारंभ

BBC Live

शिक्षक सम्मान व वृक्षारोपण कार्यक्रम सम्पन्न।।

BBC Live

रुदौली : श्रमिकों के हित के लिए संचालित योजनाओं को जागरूक करने एवं जन सुविधा केन्द्रों के माध्यम से लेबर अड्डे पर खडे होने वाले निर्माण श्रमिकों के पंजीयन तथा नवीनीकरण कराए जाने के लिए गोष्ठी का आयोजन..

BBC Live

एक टिप्पणी छोड़ें

Translate »