BBC Live
मध्यप्रदेष/छत्तीसगढ़ मुख्य पृष्ठ

सोमवार से मंत्रालय मे सभी शासकीय कार्यालय में होगी सभी की फुल अटेंडेंस, राज्य सरकार ने जारी किया आदेश..

 

कोविड-19 के वर्तमान स्थिति को देखते हुए राज्य सरकार ने आम जनता के कार्यों के शीघ्र निराकरण के लिए सोमवार 14 जून 2021 से सभी श्रेणी के अधिकारी-कर्मचारियों की शतप्रतिशत उपस्थिति के साथ मंत्रालय, विभागाध्यक्ष कार्यालय तथा अन्य जिला कार्यालय संचालित करने के निर्देश दिए हैं। इन कार्यालयों में आम जनता के प्रवेश को कोविड-19 के लिए निर्धारित निर्देर्शों के पालन की शर्त पर शिथिल किया गया है।

Advertisement

कोविड-19 की स्थिति को ध्यान में रखते हुए पूर्व में मंत्रालय/विभागाध्यक्ष कार्यालयों में 50 प्रतिशत उपस्थिति के निर्देश जारी किए गए थे। साथ ही आम जनता के प्रवेश को प्रतिबंधित किया गया था।

सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा आज महानदी भवन से मंत्रालय/विभागाध्यक्ष एवं जिला कार्यालयों के संचालन हेतु जारी आदेश में सभी कार्यालयों में दिनांक 14 जून, सोमवार से सभी श्रेणी के अधिकारियों,कर्मचारियों की शतप्रतिशत उपस्थिति सुनिश्चित करने को कहा गया है। सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को कोविड-19 के संक्रमण के रोकथाम हेतु निर्धारित मापदंड जैसे मास्क लगाना, एक दूसरे से पर्याप्त दूरी बनाये रखना, सेनिटाइजर का समय-समय पर उपयोग करना इत्यादि का कड़ाई से पालन करने भी कहा गया है।

Advertisement

Related posts

 आरोपी गढ़ दिगर राज्य फरार होने की फिराक में थे राज्य के सरहदी क्षेत्र में आरोपियों को घेरा बंदी कर पकड़ा गया तकनीकी मदद से आरोपियों को पकड़ने में मिली सफलता

BBC Live

गड्ढों का शहर बनता जा रहा ऐतिहासिक नगरी…हादसों का सड़क,बना धरमजयगढ़ रायगढ़ मुख्य मार्ग

BBC Live

स्वास्थ्य एवं महिला बाल विकास समिति के स्थाई समिति की बैठक संपन्न

BBC Live

एक टिप्पणी छोड़ें

Translate »