BBC Live
मध्यप्रदेष/छत्तीसगढ़ राजनीति

केंद्र की मोदी सरकार जनविरोधी सरकार

केंद्र की मोदी सरकार जनविरोधी सरकार—-जनपद सदस्य नीतू साहू ने कहा

रायपुर:- प्रदेश कांग्रेस कमेटी एवं जिला कांग्रेस कमेटी रायपुर ग्रामीण व धरसिवा ब्लाक कांग्रेस कमेटी के निर्देशन अनुसार ग्राम पंचायत तेंदुआ के पेट्रोल पंप में तख्ती पकड़ कर सांकेतिक धरना प्रदर्शन किया गया जनपद सदस्य नीतू साहू ने बताया कि आज पूरे प्रदेश मे कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा देश मे लगातार बढ़ते पेट्रोल-डीजल की कीमतों के विरोध में केंद्र की भाजपा व मोदी सरकार के खिलाफ पेट्रोल पंप के सामने एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया गया है।। क्योंकि केंद्र की भाजपा और मोदी सरकार केवल और केवल आम जनता को परेशान करने का काम कर रही है आज इस भयंकर महामारी के समय चाहिए कि तीन सरकार राज सरकार से मिलकर के जनता को कुछ राहत पहुंचाए लेकिन ऐसा ना कर बल्कि डीजल और पेट्रोल का दाम दिन प्रतिदिन बड़ा करके यह साबित कर रही है कि यह सरकार जन विरोधी सरकार है परंतु मोदी जी यह नहीं जानते कि आने वाले समय में यही जनता उन्हें सबक सिखाएगी!

Advertisement

मोदी सरकार की गलत गलत नीतियों के कारण आज यह महंगाई बढ़ती जा रही है बढ़ती महंगाई के विरोध में आज देश भर में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। ग्राम पंचायत तेंदुआ पेट्रोल पंम्प के सामने भी बढ़ती मंहगाई के विरोध में प्रदर्शन किया गया जिसमे प्रमुख रूप से जनपद सदस्य नीतू साहू,उमेश साहू,नीरज साहू, कुंती यदु लक्ष्मी यदु मीना साहू एवं गांव के नागरिक गण उपस्थित थे।।।

Advertisement

Related posts

स्वच्छ व सुन्दर सामुदायिक शौचालय के लिए ग्राम पंचायत भरतपुर ने जिला मे हासिल किया प्रथम स्थान, मिला 21 हजार का पुरस्कार

BBC Live

47 लाख का शराब- दुकान के गोदाम में आग, पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया

BBC Live

मुख्यमंत्री से मिले चन्दूलाल चन्द्राकर स्मृति मेडिकल कॉलेज के छात्र और पालकगण छात्रों के भविष्य को सुरक्षित करने और कॉलेज के अधिग्रहण के निर्णय पर जताया आभार मुख्यमंत्री ने कहा- बच्चे हमारे भविष्य है, इनकी बेहतरी के लिए हर संभव प्रयास

BBC Live

एक टिप्पणी छोड़ें

Translate »