BBC Live
मध्यप्रदेष/छत्तीसगढ़ राजनीति रिपोर्टर सूचना

सांसद गोमती साय ने लैलूंगा के सुयोग्य कर्मवीर रामकुमार साय को नियुक्त किया अपना प्रतिनिधि

 

 

Advertisement

*भाजपा कार्यकर्ताओं और क्षेत्रवासियों में खुशी की लहर*

*असलम खान धरमजयगढ़/लैलूंगा ब्यूरो*: – अपने संसदीय क्षेत्र में सरकार की योजनाओं एवम गतिविधियों के प्रचार प्रसार एवम सुचारू रूप से संचालन के लिए, साथ ही आवश्यक बैठक में भाग लेने हेतु सांसद गोमती साय ने लैलूंगा के कर्मवीर रामकुमार साय को अपना प्रतिनिधि नियुक्त किया है।बता दें श्री साय को स्वास्थ्य एवम परिवार कल्याण विभाग जिला रायगढ़ संभाग के लिए सांसद प्रतिनिधि बनाया गया है।

Advertisement

बताते चलें कि रामकुमार साय इससे पूर्व स्वास्थ्य विभाग में रहते हुए रायपुर सहित रायगढ़ क्षेत्र में लगातार 33वर्षों तक कुशलता पूर्वक पूरी निष्ठा के साथ अपनी सेवा दे चुके हैं।यह भी बताना लाज़िमी है के रामकुमार रायगढ़ लोकसभा के पूर्व लोकप्रिय संसद विष्णुदेव साय के 13साल तक निज सचिव के रूप में कार्य कर चुके हैं।इस दौरान इनकी कार्यशैली काबिले तारीफ रही है।

विदित हो नव नियुक्त सांसद प्रतिनिधि रामकुमार जी क्षेत्र में बहुसंख्यक कंवर समाज से बिलांग करते हैं,तथा समाज में इनकी अच्छी पूछ परख व गहरी पैठ रखते हैं।इसका लाभ निसंदेह आने वाले समय में पार्टी सहित आम जनता को मिलेगा।यही वजह है इनकी सभी खूबियों के मद्दे नजर सांसद गोमती साय ने एक जौहरी की तरह रामकुमार साय को हीरा के रूप में अपना प्रतिनिधि चुना है।

Advertisement

 सांसद प्रतिनिधि नियुक्त किए जाने पर संसद गोमती साय जी के प्रति दिल से आभार व्यक्त करते हुए ,अपने कर्तव्यों के प्रति पूरी निष्ठा ,ईमानदारी बरतने की बात कही है।

Advertisement

Related posts

मुख्यमंत्री 09 जनवरी से बस्तर संभाग के दौरे पर : 09 और 10 जनवरी को नारायणपुर जिले में आयोजित कार्यक्रमों में होंगे शामिल..

BBC Live

कुड़ेकेला मांड नदी रेत में दबी हुई मिली महिला की लाश 10 दिन पहले उफनती नदी में लगाईं थी छलांग…

BBC Live

पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीरभद्र सिंह के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में, शामिल होंगे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

BBC Live

एक टिप्पणी छोड़ें

Translate »