BBC Live
क्राईम टाप न्यूज मध्यप्रदेष/छत्तीसगढ़ राज्य स्लाईडर

राशन दिलाने का झांसा देकर नाबालिग से गैंगरेप; कांकेर में सरकारी कर्मचारी के साथ दुष्कर्म की शिकायत तेलीबांधा थाने पहुंची

रायपुर
  • पुलिस ने नाबालिग के मामले में आरोपियों को पकड़ लिया है। तेलीबांधा थाने के केस में आरोपी की तलाश जारी है।

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के अलग-अलग थाना इलाकों में पिछले तीन दिनों में रेप के तीन मामले में सामने आए हैं। इनमें से दो में पुलिस फुर्ती दिखाते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर अब जेल भेज दिया है। तेलीबांधा थाने के एक केस में आरोपी की तलाश जारी है। पुलिस का दावा है कि इस मामले में भी आरोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा। तीन में दो मामलों में दुष्कर्म की वारदात नाबालिग बच्चियों के साथ हुई है।

राशन दिलाने ले गए अंकल मगर…
मंदिर हसौद पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक तुलसी गांव में रहने वाली 15 साल की बच्ची के साथ उसके पड़ोस में ही रहने वाले सुनील सिंह ने रेप किया। घर पर कोई नहीं था, मां-बाप मजदूरी के लिए बाहर गए थे। तभी सुनील बच्ची के पास आया वो अक्सर इसके घर आया- जाया करता था। इसी का फायदा उठाकर सुनील ने कहा कि वो सरकारी राशन दुकान से उसे चावल दिलवा देगा। सुनील के साथ जाने से जब बच्ची ने मना किया तो आरोपी ने कह दिया कि- बेटा तुम्हारे पापा ने ही मुझे भेजा है। इसके बाद रास्ते में पड़ने वाले एक खंडहर में उसके साथ जबरदस्ती की। यहां सुनील का दोस्त महेश मेहर भी आ गया। पुलिस की टीम ने अब दोनों को पकड़कर जेल भेज दिया है।

Advertisement

कांकेर की सरकारी कर्मचारी से रेप
रायपुर के एक इवेंट मैनेजमेंट की कंपनी चलाने वाले रितेश शाह नाम के युवक पर भी दुष्कर्म का इल्जाम लगा है। ये आरोप किसी और ने नहीं बल्कि इसकी प्रेमिका ने ही लगाया है। कांकेर में रहने वाली युवती वहां के जिला प्रशासन के विभाग में संविदा पर काम करती है। दोनों के बीच साल 2015 से प्रेम संबंध था। बात शादी की आई तो युवक आना-कानी करने लगा, पुलिस से शिकायत करने के बाद वो फरार हो गया। कांकेर पुलिस ने रायपुर के तेलीबांधा थाने इस शिकायत को भेजा अब पुलिस रितेश शाह को ढूंढ रही है।

दो दिन पहले भी हुआ था रायपुर की नाबालिग से गैंगरेप
शुक्रवार को पुरानी बस्ती थाने में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की शिकायत पहुंची थी। पुलिस को लड़की ने बताया कि रास्ते में उसका ब्वॉयफ्रेंड उसे मिला। उसके साथ उसके दोस्त भी थे। लड़के उसे अपने साथ थोड़ी दूर घूम आने कहा। लड़की मान गई। थोड़ी देर बाद पास ही एक मकान के सामने ये लोग पहुंचे। लड़की का दावा है कि इन बदमाशों ने वहां उसे कुछ सूंघा दिया। इससे लड़की मदहोश हो गई। इसी हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया गया। इस मामले में पुलिस दो नाबालिग और एक बालिग लड़के को पकड़ लिया है।

Advertisement

डॉ रमन का दावा- हर रोज यहां 7 रेप हो रहे
शनिवार को दिए अपने बयान में प्रदेश की कानून व्यवस्था पर भारतीय जनता पार्टी ने सवाल उठाए थे। डॉ रमन ने सरकार की ही तरफ से जारी किए गए आधिकारिक आंकड़ों को पेशकर कहा कि छत्तीसगढ़ देखते ही देखते अपराधगढ़ में बदल गया है। रोज यहां औसतन 7 बलात्कार हो रहें। पिछले दो वर्ष में प्रदेश में 1828 हत्या, 1281 हत्या के प्रयास, 4939 बलात्कार, 12862 चोरी, 133 डकैती और 855 लूटपाट के मामले दर्ज किये गए हैं।

Advertisement

Related posts

ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष मोती थारवानी की गुंडागर्दी और ट्रैफिक जवान के अभद्रता को कांग्रेस संगठन भी सख्त

BBC Live

राष्ट्रगान के लिए खड़ा नहीं होना अपराध नहीं है: जम्मू कश्मीर हाईकोर्ट

BBC Live

सरगुजा जिले में शराब की दुकानें कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने तथा इस पर नियंत्रण हेतु अब शाम 7 नहीं रात 9 बजे तक खुलेंगी….

BBC Live

एक टिप्पणी छोड़ें

Translate »