SCIENCE & TECHक्राईममध्यप्रदेष/छत्तीसगढ़राजनीतिराज्यलाइफस्टाइललोकल खबरेंस्लाईडर

पुलिस के सामने BJP नेता के बेटे को पीटा:भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष का बेटा अवैध पत्थर से भरा ट्रैक्टर-टॉली का बना रहा था वीडियो, दो भाइयों ने डंडों से पीटा; पुलिस भी नहीं बचा पाई

निवाड़ी
  • पुलिस चौकी सामने डंडों से मारपीट करते हुए।

निवाड़ी जिले में पुलिस चौकी के सामने भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष के बेटे की दो लोगों ने डंडों से जमकर पिटाई कर दी। पुलिस के जवान सिर्फ बीच-बचाव करते रहे। भाजपा पूर्व जिला अध्यक्ष कमलेश्वर देवरिया भी पुलिस चौकी पहुंचे। मामले में पुलिस ने मारपीट करने वाले दो युवकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। मारपीट का VIDEO सामने आने के बाद पुलिस अफसर हरकत में आए और जांच शुरू हुई।

सेंदरी थाना की पुलिस चौकी तरिचर कलां के प्रभारी उदयराज सिंह ने बताया कि गुरुवार को खनिज विभाग ने अवैध पत्थर से भरा ट्रैक्टर पकड़ा था। कार्रवाई के दौरान तरिचर कलां निवासी भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष कमलेश्वर देवलिया के बेटे दिवाकर वीडियो रिकॉर्डिंग करने लगे। वीडियो बनाने की बात को लेकर तरिचर कलां के ही दो भाइयों मनीष और अनूप पुत्र प्रमोद चौधरी से विवाद हो गया। विवाद में दोनों ने डंडों से दिवाकर की पुलिस चौकी के सामने पिटाई कर दी।

मारपीट के दौरान पुलिस कर्मियों ने बीचबचाव किया, लेकिन वह नहीं मानें और उन्होंने दिवाकर के साथ गाली गलौज करते हुए जमकर मारपीट की। मामले में दिवाकर देवलिया की शिकायत पर अनूप चौधरी, मनीष चौधरी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। शिकायत में दिवाकर ने गले से सोने की जंजीर व जेब में रखे 1700 रुपए छीनने की बात कही है।

पुलिस चौकी के सामने मारपीट।
पुलिस चौकी के सामने मारपीट।

Related Articles

Back to top button
Translate »