BBC Live
मध्यप्रदेष/छत्तीसगढ़ रिपोर्टर सूचना

कलेक्टर  कावरे ने खुटगांव पहुंचकर सर्पदंश से प्रभावित परिजन के घर में भेंटकर सांत्वना दी कलेक्टर ने परिजनों को 12 घंटे के भीतर प्रक्रिया पूर्ण कर सहायता राशि का चेक सौंपा

कुनकुरी ब्रेकिंग// बी बी सी लाईव// एम डी इरफान

जशपुरनगर l कलेक्टर श्री महादेव कावरे ने आज  कुनकुरी विकासखंड के ग्राम खूटगाँव पहुँचकर सर्पदंश के कारण एक बच्चे की मृत्यु होने पर प्रभावित परिजनों से भेंटकर उन्हें सहायता राशि प्रदान की। इस अवसर पर जनपद अध्यक्ष कुनकुरी अंजना मिंज, श्री एस. इलियास, एसडीएम श्री रवि राही, नायब तहसीलदार, सरपंच, सचिव सहित ग्रामीण उपस्थित थे।
ज्ञातव्य है कि  ग्राम खूटगाँव में आज 24 जुलाई 2021 को सुबह 10 वर्षीय रमन राम पिता जयनंदन राम की सर्पदंश के कारण आकस्मिक मृत्यु हो गई। कलेक्टर श्री कावरे ने मामले पर संज्ञान लेते हुए तत्काल सारी प्रक्रिया पूर्ण करा मृतक के घर पहुँचकर सहायता राशि सौपी।
कलेक्टर ने शोकग्रस्त परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए परिजन को 4 लाख रुपए की सहायता राशि का चेक प्रदान किया। उन्होंने सभी ग्रामीणों को जमीन में न सोने एवं मच्छरदानी का उपयोग करने की समझाईश दी साथ ही इसका गाँव मे मुनादी के माध्यम से प्रचार-प्रसार करने के निर्देश सरपंच को दिए।

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

कोरोना महामारी के खिलाफ जंग लड़ने वाले 40 स्वास्थ्य कर्मियों को लगा कोवीशील्ड का टीका, भरतपुर एसडीएम थे मौजूद

BBC Live

अनदेखी से एक बार फिर नषेडिया का अडडा बनता जा रहा बसस्टैंड…

BBC Live

टीकाकरण पोर्टल सीजी टीका के लिए जिले के सभी नगरीय निकायों में हेल्प डेस्क की सुविधा।

BBC Live

एक टिप्पणी छोड़ें

Translate »