BBC Live
टाप न्यूज दिल्ली/हरियाणा/एनसीआर मुख्य पृष्ठ राजनीति

Punjab: कैप्टन अमरिंदर सिंह का खुला विद्रोह, सिद्धू को सीएम की गद्दी से रोकने के लिए किया ये बड़ा ऐलान

नई दिल्ली। पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) में सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में पंजाब के मुख्यमंत्री पद से हटाए जाने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने एक बार फिर कांग्रेस आलाकमान पर जोरदार हमला बोला है। इसके अलावा कैप्टन ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर जमकर निशाना साधा। कैप्टन ने कहा कि सिद्धू को मुख्यमंत्री बनने से रोकने के लिए किसी भी कुर्बानी को तैयार हैं। इतना ही नहीं उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव में सिद्धू के खिलाफ उम्मीदार उतारने का भी ऐलान कर दिया। उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू को देश के लिए खतरा भी बताया है। बुधवार को कैप्टन के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह का बयान जारी किया है।

अमरिंंदर सिंह के इस बयान के बाद अब पंजाब कांग्रेस में दो फाड़ में नजर आ रही है। अमरिंंदर सिंह ने सीधे-सीधे सिद्धधू के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। वहीं उन्होंने कांग्रेस नेतृत्व के करीबियों केसी वेणुगोपाल, अजय माकन और रणदीप सुरजेवाला को भी जमकर खरी खोटी सुनाई है।

Advertisement

प्रियंका-राहुल को अनुभव नहीं:अमरिंदर सिंह

इसके अलावा कैप्टन ने गांधी परिवार को भी निशाने पर लिया है। साथ ही अमरिंदर ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी को अनुभवहीन नेता बता डाला।

Advertisement

Related posts

टी.वी. दिखाकर समझाया, सुपोषण और कुपोषण का फर्क

BBC Live

कोरोना राहत: आज हुआ करीब 6 लाख करोड़ के पैकेज का ऐलान, यहां देखें पूरा ब्योरा

BBC Live

कोरोना अपडेट : 73,272 नए मामले… 926 मौतें

BBC Live

एक टिप्पणी छोड़ें

Translate »