BBC Live
टाप न्यूज दिल्ली/हरियाणा/एनसीआर मुख्य पृष्ठ

कांग्रेसी नेता ने प्रियंका गांधी की तुलना इंदिरा गांधी से की तो लोगो ने पूछा- इमरजेंसी लगवाना है क्या?

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में हुई घटना के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। लखीमपुर में हुई घटना में पीड़ित किसानों के परिजनों से मिलने की जिद पर अड़ी प्रियंका को 48 घंटे हाउस अरेस्ट में रखा गया, हालांकि बुधवार को राहुल गांधी के लखनऊ पहुंचने के बाद उन्हें रिहा कर दिया गया और फिर दोनों साथ में लखीमपुर गये, किसानों से मुलाक़ात की, फोटो क्लिक करवाई और फिर सरकार से कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए दोनों वापस निकल गये। प्रियंका गांधी वाड्रा के इस रवैये को लेकर ही कई कांग्रेसी नेता उनमें इंदिरा गांधी की छवि देखने लगते हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजीव शुक्ला ने जब ट्विटर पर प्रियंका गांधी की तुलना इंदिरा गांधी से की तो सोशल मीडिया पर लोगों ने किस तरह की प्रतिक्रिया दी, आइये देखते हैं।

priynka gandhi indira gandhi

कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने ट्विटर पर शेयर किया तस्वीर 

दरअसल राजनीति में आने से पहले ही कई कांग्रेसी नेताओं को प्रियंका गांधी में इंदिरा की छवि दिखने लगी थी और वे इसे टीवी, सोशल मीडिया या फिर पोस्टर, बैनर के जरिये लोगों तक पहुंचाने की हर संभव कोशिश करते रहते हैं। प्रियंका गांधी वाड्रा द्वारा लखीमपुर मुद्दे को लेकर अपनाए गये रवैये को देखते हुए कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने प्रियंका गांधी और इंदिरा गांधी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,- बिल्कुल हूबहू !

राजीव शुक्ला के इस ट्वीट पर लोगों ने अपने प्रतिक्रियाएं दी हैं। आइये कुछ चुनिंदा प्रतिक्रियाओं को देखते हैं।
राजीव शुक्ला के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए द स्किन डॉक्टर नाम के यूजर ने प्रियंका गांधी की तुलना पाकिस्तानी गेंदबाज वसीम अकरम से करते हुए लिखा कि बिलकुल हुबहू। और क्योंकि सिर्फ किसी की तरह दिखने से ये मान लिया जाता है कि उसकी सारी विशेषताएं व्यक्ति में आ जाती हैं, क्यों ना प्रियंका जी को भारतीय क्रिकेट टीम में बतौर तेज़ गेंदबाज खेलने के लिए आग्रह किया जाए?

अनिरुद्ध नाम के यूजर ने लिखा कि झाड़ू भी ऐसे ही लगाती थी इंदिरा?

सतीश नाम के यूजर ने लिखा कि मतलब फिर इमरजेंसी होने के चांस हैं। अब लोगों को देखना है कि 20 रूपये पेट्रोल के लिए अधिक देना चाहते हैं या फिर अपनी जिन्दगी जेल में बिताना चाहते हैं।

दिनेश मित्तल नाम के यूजर ने लिखा कि तो फिर हम क्या करें ? शक्ल से वोट मिलते तो फिल्मी सितारे ही राज करते, अब बिकाऊ या कंट्रोल्ड मीडिया का समय गया, जिसे मर्जी उसको देश का बाप,चाचा बना दो ये सोशल मीडिया का समय है साहब और जमीनी काम करने पड़ते हैं,हवा हवाई नेताओं का समय गया।

राजू कुमार नाम के ट्विटर यूजर ने कहा कि कब तक आप वरिष्ठ लोग नकली और फर्जी नेहरू गांधी परिवार की गुलामी करते रहेंगे? वास्तविकता को समझिए कांग्रेस पार्टी की छवि राष्ट्र विरोधी, घोर हिंदू विरोधी पार्टी की हो गई है, इसलिए अब भविष्य में कांग्रेस पार्टी का केंद्र की सत्ता में आना कठिन ही नहीं असंभव है।

कुछ अन्य लोगों की प्रतिक्रियाएं

Related posts

मंडल रेल प्रबन्धक श्याम सुंदर गुप्ता ने वर्चुअल प्रेसवार्ता के माध्यम से मीडिया प्रतिनिधियों से की चर्चा

BBC Live

युंका की राजनीति में उबाल, देवेन्द्र की ताजपोशी के संकेत

BBC Live

कांग्रेस भवन को जमीन देने के खिलाफ खड़े हुए पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल, भजापा पार्षदों को फरमान ,करना है जमकर विरोध, इधर कांग्रेस ने पार्षदों पर निगरानी के लिए नियुक्त किये पर्यवेक्षक, सामान्य सभा होगा हंगामा

BBC Live

एक टिप्पणी छोड़ें

Translate »
error: Content is protected !!