BBC Live
क्राईम टाप न्यूज भ्रष्टाचार मध्यप्रदेष/छत्तीसगढ़ राज्य स्लाईडर

सुरजपुर वन मण्डल में हो रहे करप्शन को लेकर धरना-प्रशासन के कानों में जूँ तक नही रेंग रही

सुरजपुर/छत्तीसगढ़

करीम शेख-सम्पादक (बीबीसी लाईव)
ज्ञात हो कि इन दिनों एक डिप्टी रेंजर अच्छेलाल कारपेंटर पर वन मंत्रालय और वन मंत्री इतने मेहरबान है कि उक्त करोड़पति प्रभारी रेंजर के द्वारा किये जा रहे घोटाले में बकायदा हिस्सा लेकर चुप है। वरना इस पर प्रभारी डिप्टी रेंजर के खिलाफ अभी तक कार्यवाही हो चुकी होती।

कुछ दिनों पूर्व एक सम्पादक को खबर लिखने पर इसने डीएफओ कार्यालय सुरजपुर में जान से मारने की धमकी दी थी। उक्त सम्पादक द्वारा इसकी शिकायत वन मंत्रालय में की है पर एक माह होने के बाद भी अभी तक इसके खिलाफ कार्यवाही नही हुई। हम्माम में सब नंगे है तो कार्यवाही क्यो होगी?

अफरोज खान कांग्रेस पदाधिकारी द्वारा विगत कई दिनों से धरना दिया गया है इस धरने पर ना तो आजतक प्रशासन की नजर पड़ी है ना ही स्थानीय किसी समाचार पत्र में इस खबर को प्राथमिकता दी गई है। जिससे यह ज्ञात होता है कि यह प्रभारी रेंजर सबको खरीदने का दावा करता है जो अब सच नजर आता हुआ दिख रहा है।


अफरोज खान ने जो धरने के लिए लिखित में ज्ञापन दिया है उसकी यदि जांच हो जाये तो यह रेंजर जेल के सलाखों के पीछे नजर आएगा। परन्तु कार्यवाही करेगा कौन इसने तो वह मंत्री को भी खरीदने का दावा पेश कर दिया है। अब वन मंत्री ही बता पाएंगे कि वे कितने में इस डिप्टी रेंजर के हाथों बिके हुए है? यह जांच का विषय है।

इस सम्बंध में अगली खबर जल्द……

Related posts

वर्तमान के चुनाव ने साबित कर दिया है कि आनेवाला वक्त ईमानदार राजनीति का है

BBC Live

वृक्ष लगाकर धरती का श्रृंगार करें त्रिलोक श्रीवास …बेलतरा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम धोरामुड़ा में वृक्षारोपण कार्यक्रम संपन्न हुआ

BBC Live

नवीन आदर्श उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम में सात विकासखंडों में 231 विभिन्न संविदा पदों पर होगी भर्ती

BBC Live

एक टिप्पणी छोड़ें

Translate »
error: Content is protected !!