23.3 C
New York
September 19, 2024
BBC LIVE
छत्तीसगढ़राज्य

सांसद बृजमोहन अग्रवाल का पूर्व सीएम भूपेश बघेल पर तीखा हमला

रायपुर। सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने प्रदेश के पूर्व सीएम भूपेश बघेल पर तीखा हमला बोलते हुए कहा है की वह अब खाली हो गए हैं। मुख्यमंत्री पद जाने और सांसद चुनाव में हार का सामना करने के बाद अब वह केवल विधायक रह गए हैं। सांसद अग्रवाल ने कहा कि, पूर्व सीएम के लिए भीड़ जुटाने वाले लोग जेल में है।

आगे उन्होंने कहा कि, पूर्व सीएम भूपेश बघेल द्वारा भगवान राम का नाम लेना और दर्शन करना नौटंकी है तो यह कांग्रेस को मुबारक हो।

राहुल गांधी पर भी बोला हमला

अग्रवाल ने राहुल गांधी पर भी तीखी टिप्पणी करते हुए कहा कि वे अपने लिए पत्नी तो ढूंढ नहीं पा रहे हैं और देश को दिशा देने की बात करते हैं। उनकी इतनी
पुरानी पार्टी संसद में बघेल खाली हो गए हैं, उनके लिए भीड़ लाने वाले लोग जेल में में हैं ।

साय मंत्रीमंडल के अयोध्या दौरे को पूर्व सीएम के कहा था नौटंकी

बता दें कि, सरस्वती शिशु मंदिर के छात्रावास भवन के उद्घाटन में पहुंचे अग्रवाल पत्रकारों से चर्चा के दौरान उस टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे जिसमें बघेल ने छत्तीसगढ़ सरकार के राम मंदिर दर्शन के लिए जाने के कार्यक्रम को नौटंकी कहा था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सनातन धर्म का विरोध करती है। मुट्ठी भर लोगों के लिए वह बहुसंख्यकों के खिलाफ खड़ी है। कानून व्यवस्था बिगड़ने को लेकर कांग्रेस के आरोप पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए अग्रवाल ने कहा कि पहले की अपेक्षा अपराध कम हुए हैं। कांग्रेस को अपना कार्यकाल देखना चाहिए।

Related posts

Raipur Breaking: बिजली विभाग के क्षेत्रीय भंडार में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

bbc_live

Breaking: स्कूलों और कॉलेजों में दशहरा में 5 और दिवाली में रहेगी 6 दिन की छुट्टियां, आदेश जारी, देखें छुट्टियों की पूरी लिस्ट

bbc_live

CG WEATHER UPDATE: लोगों को मिली गर्मी से राहत…आज भी बारिश के साथ अंधड़ की संभावना

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!