16.4 C
New York
September 29, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsदिल्ली एनसीआरराष्ट्रीय

TVS Ronin Price Cut : खरीदने वालों की हुई बल्ले-बल्ले…TVS ने इस धांसू बाइक पर घटाए 15 हजार

TVS Ronin Price Cut: अगर आप नई बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपके लिए एक कमाल की खबर लाए हैं. इस त्योहारी सीजन में TVS ने अपनी एक बाइक पर तगड़ा डिस्काउंट उपलब्ध कराया है जिसके बाद आप कम कीमत में नई बाइक घर ला सकते हैं. TVS Ronin की कीमत को 15,000 रुपये कम कर दिया गया है, जिसके बाद इसके बेस SS वेरिएंट की कीमत 1.35 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रह जाती है. कीमत में कटौती के अलावा, इस बाइक में और कोई बदलाव नहीं किया गया है.

इसके अलावा TVS मोटर कंपनी ने Ronin का एक नया फेस्टिव एडिशन भी लॉन्च किया है, जिसमें मिडनाइट ब्लू और फ्लोरोसेंट ग्रीन ग्राफिक्स की नई कलर स्कीम दी गई है. यह केवल Ronin के टॉप-स्पेक वेरिएंट में ही उपलब्ध कराया गया है. TVS Ronin चार वेरिएंट में उपलब्ध हैं जिनमें SS, TS, TD और TD स्पेशल एडिशन शामिल हैं. इनकी कीमत 1.35 लाख रुपये से लेकर 1.73 लाख रुपये (सभी कीमतें एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक जाती है.

TVS Ronin में क्या है खास: 

TVS Ronin में 225.9 सीसी का सिंगल-सिलेंडर इंजन है जो ऑयल-कूल्ड है और 20 एचपी और 19.93 एनएम का पीक टॉर्क देता है. इसके इंजन को स्लीपर और असिस्ट क्लच के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स से कनेक्ट किया गया है. मोटरसाइकिल में आगे की तरफ यूएसडी फोर्क और पीछे की तरफ मोनोशॉक है. दोनों छोर पर 17 इंच का व्हील और डुअल-चैनल ABS के साथ डिस्क ब्रेक भी उपलब्ध कराया गया है. इस ABS के लिए दो मोड हैं जिसमें अर्बन और रेन शामिल है.

TVS Ronin में फुल एलईडी लाइटिंग, ऑफसेट, सिंगल-पॉड डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और एडजस्टेबल लीवर हैं. TVS Ronin का भारत में मुकाबला रॉयल एनफील्ड हंटर 350 से है. अगर आप नई बाइक बुक करने पर विचार कर रहे हैं तो यह एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है.

Related posts

जूता कारोबारियों पर IT का छापा: 11200 से ज्यादा मिली 500 के नोटों की गड्डियां, दो कैश वैन से में ले जाया गया नगद

bbc_live

Benefits Of Coriander Seeds: धनिये के बीजों को पिए पानी में भिगोकर, मिलेगी इन बीमारियों से राहत

bbc_live

कलेक्टर-एसपी कॉन्फ्रेंस में सीएम के कड़े तेवर, दुर्ग रेंज पुलिस से जताई नाराजगी,कहा-हत्या-डकैती के मामले छह महीने में भी नहीं सुलझ रहे …

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!