8.4 C
New York
October 18, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEraipurtop newsछत्तीसगढ़

राजधानी के युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में महिलाओं और बड़े अधिकारीयों के नाम

रायपुर। राजधानी रायपुर के गायत्री नगर स्थित स्टील कॉलोनी में 35 वर्षीय युवक प्रतीक सैम्युल उर्फ सैम ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया, और पुलिस तुरंत मामले की जांच के लिए मौके पर पहुंच गई।

दरअसल, यह खम्हारडीह थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने बताया कि मृतक ने अपने घर में आत्महत्या की, और घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है। इस सुसाइड नोट में कुछ महिलाओं और कुछ बड़े अधिकारियों के नाम शामिल हैं। पुलिस ने सुसाइडल नोट को जब्त कर लिया है और उसके आधार पर आगे की कार्रवाई शुरू की है।

घटनास्थल पर पुलिस की सीन ऑफ क्राइम टीम भी मौजूद थी, जिसने स्थिति का मुआयना किया और सबूत इकट्ठा करने का कार्य शुरू किया। प्रतीक सैम्युल पेशे से एक निर्माण और सरकारी विभागों में सप्लाई का काम करता था।

पुलिस ने इस मामले में स्थानीय निवासियों से भी पूछताछ की है, ताकि घटना की तह तक पहुंचा जा सके। प्रतीक के परिवार और दोस्तों को इस घटना की जानकारी दे दी गई है, और पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि वे जल्द से जल्द सच्चाई को सामने लाने की कोशिश करेंगे।

Related posts

हाथियों के संरक्षण में भारत की अग्रणी भूमिका: केन्द्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव

bbc_live

हरियाणा में बीजेपी की जीत पर छत्तीसगढ़ में बवाल, जलेबी ऑर्डर को लेकर मंत्री केदार कश्यप ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कही ये बात

bbc_live

स्वामी विवेकानंद नगर तोरवा परिक्षेत्र में माता का जगराता कार्यक्रम का हुआ आयोजन जिसमे कांग्रेस विधायक ने भी गया माता का भजन,भक्तों में उत्साह

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!