17.6 C
New York
October 25, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEraipurtop newsराज्य

एक ही जगह में वर्षों से जमें ASI, हेड कांस्टेबल समेत 24 अफसरों का तबादला

रायपुर: रायपुर क्राइम ब्रांच में प्रशासनिक आधार पर 24 कर्मचारियों का तबादला किया गया है। यह निर्णय रायपुर रेंज के आइजी अमरेश मिश्रा द्वारा लिया गया है, जो रेंज स्थापना बोर्ड के निर्देशों के तहत लागू किया गया है।

तबादले में एएसआई किशोर सेठ, मोहम्मद जमील और मोहम्मद कय्यूम को बलौदाबाजार, संतोष सिंह को धमतरी और मो. इरफान को गरियाबंद भेजा गया है। हेड कांस्टेबल सरफराज चिश्ती को महासमुंद, अभिषेक सिंह और मोहम्मद सुल्तान को धमतरी और गरियाबंद भेजा गया है। इसके अलावा, कांस्टेबल रवि तिवारी, राहुल शर्मा और मो. राजिक को बलौदाबाजार के लिए ट्रांसफर किया गया है।

आलम मिर्जा को गरियाबंद, सरीम खान और कुलदीप मिंज को धमतरी, अमित यादव को बलौदाबाजार, मुकेश सिंह राजपूत को महासमुंद और कृष्णा ठाकुर को बलौदाबाजार भेजा गया है।

धमतरी में पदस्थ हेड कांस्टेबल दिनेश तुरकाने, देवेंद्र राजपूत और महिला हेड कांस्टेबल माधुरी सोनवानी को रायपुर भेजा गया है, जबकि कांस्टेबल कुलदीप सिंह, अंकुश नंदा और खेमू हिरवानी भी रायपुर ट्रांसफर किए गए हैं। साजिद अली को बलौदाबाजार भेजा गया है।

Related posts

Tirupati Laddu Controversy : तिरुपति लड्डू विवाद पर अमूल ने दी सफाई, कहा- हमने कभी नहीं की सप्लाई

bbc_live

Jhansi : फास्ट फूड की दुकान से पैक कराई थी वेज बिरयानी, घर जाकर खोला तो ग्राहक के उड़े होश

bbc_live

IAS Transfer Breaking : छत्तीसगढ़ में बड़े पैमाने पर हुए आईएएस अफसरों के तबादले,महादेव कावरे को मिली रायपुर संभाग आयुक्त की जिम्मेदारी

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!