19.3 C
New York
June 15, 2024
BBC LIVE
मनोरंजन

कन्नड़ अभिनेता दर्शन ठगदीपा को पुलिस ने हिरासत में लिया, हत्या से जुड़ा है मामला

कर्नाटक पुलिस ने 33 साल के एक व्यक्ति की हत्या के मामले में मंगलवार को कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन और 10 अन्य को हिरासत में ले लिया। कथित तौर पर दर्शन की दूसरी पत्नी के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करने के कारण उसकी हत्या हुई थी।पुलिस ने आज मैसूरु स्थित उसके फार्महाउस से दर्शन और उसके साथियों को गिरफ्तार किया। बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त बी. दयानंद ने कहा कि हत्या के मामले में अभिनेता को हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

एक अज्ञात शव मिलने के बाद 9 जून को हत्या का खुलासा हुआ। कामाक्षीपाल्या पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। सीसीटीवी फुटेज और तकनीकी जांच से मृतक की पहचान चित्रदुर्ग के लक्ष्मी वेंकटेश्वर लेआउट में रहने वाले रेनुकास्वामी के रूप में की गई। पुलिस आयुक्त ने बताया कि इसके बाद आगे की जांच के आधार पर अभिनेता को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बताया कि मामले की गहन जांच शुरू कर दी गई है और फिलहाल ज्यादा जानकारी सार्वजनिक नहीं की जा सकती। हत्या के उद्देश्य के बारे में पूछे जाने पर पुलिस आयुक्त ने बताया कि रेनुकास्वामी ने कुछ अपमानजनक बात कही थी और दर्शन की पत्नी को मैसेज भेजा था।

यह पूछे जाने पर कि क्या दर्शन को गिरफ्तार किया गया है, पुलिस आयुक्त ने कहा कि उन्हें हिरासत में लिया गया है और आगे कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि दर्शन को आगे की पूछताछ के लिए बेंगलुरु लाया जा रहा है।पुलिस सूत्रों ने बताया कि दर्शन की दूसरी पत्नी जब भी अभिनेता के साथ अपनी कोई तस्वीर पोस्ट करती थी, रेनुकास्वामी उस पर तंज कसते हुए अपमानजनक टिप्पणी करता था।

गुस्से में आकर दर्शन ने चित्रदुर्ग से रेनुकास्वामी को बेंगलुरु बुलवाया और विनय नामक एक व्यक्ति के शेड में रखकर प्रताड़ित किया। बाद में उसकी हत्या करके शव को बेंगलुरु के सुमनहल्ली के पास एक अपार्टमेंट के सामने व्रुशाभवथी नहर में फेंक दिया गया। अपार्टमेंट के सुरक्षाकर्मियों ने रविवार को देखा कि कुत्ते नहर से एक शव को खींच रहे हैं। उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी।कामाक्षीपाल्या पुलिस ने मृतक की पहचान करने के बाद उसके माता-पिता को इसकी जानकारी दी।

जांच के दौरान हत्या में दर्शन की संलिप्तता के बारे में पता चला। प्राथमिक जांच में पता चला कि दर्शन ने चित्रदुर्ग फैन एसोसिएशन के अध्यक्ष को फोन कर रेनुकास्वामी का पता लगाने और उसे बेंगलुरु लाने के लिए कहा। पुलिस को शक है कि दर्शन ने रेनुकास्वामी के साथ मारपीट भी की थी।पुलिस के अनुसार, सिर पर किसी हथियार से वार करने के कारण मौत की बात सामने आ रही है।

हाल ही में दर्शन की पहली और दूसरी पत्नियों के बीच सोशल मीडिया पर जमकर घमासान हुआ था। पहली पत्नी ने दूसरी पर परिवार को तोडऩे का आरोप लगाया है। वहीं, दूसरी पत्नी ने आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि वह और दर्शन अब एक परिवार हैं।इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर खूब बहस हो रही है, और अब अंतत: एक व्यक्ति को अपनी जान गंवानी पड़ी है। दर्शन पहले भी अपनी पहली पत्नी को पीटने के आरोप में जेल जा चुके हैं।

Related posts

Janhvi Kapoor: ‘जादू, टोना, मन्नत और मुराद,’ फिल्म हिट कराने के लिए क्या-क्या करती हैं जाह्नवी कपूर?

bbc_live

आमिर की बेटी आयरा का रिसेप्शन आज: मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में होगा ग्रैंड फंक्शन; अमिताभ, शाहरुख और सलमान के पहुंचने की उम्मीद

bbcliveadmin

फिल्म प्रोड्यूसर राजकुमार संतोषी को कोर्ट ने सुनाई जेल की सजा, लगाया 2 करोड़ का जुर्माना

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!