26 C
New York
July 7, 2024
BBC LIVE
छत्तीसगढ़राज्य

बृजमोहन अग्रवाल इस्तीफे को लेकर दिया बड़ा बयान

रायपुर। छत्तीसगढ़ में रायपुर लोकसभा सीट से शानदार जीत के बाद बृजमोहन अग्रवाल को अब विधायक और मंत्री के पद से इस्तीफा देना होगा। वहीं उनके इस्तीफे को लेकर रायपुर में सस्पेंस बना रहा है। इसी बीच नवनिर्वाचित सांसद बृजमोहन अग्रवाल का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने इशारों में बता दिया कि फिलहाल वो इस्तीफा देने की हड़बड़ी में नहीं हैं। फिर उन्होंने कहा मुख्यमंत्री जिस दिन कहेंगे, उस दिन इस्तीफा दे दूंगा।

बृजमोहन अग्रवाल से मीडिया द्वारा यह पूछा गया था कि वे कौन से पद से इस्तीफा देंगे वाले हैं। इस पर उन्होंने कहा कि मंत्री तो मैं 6 महीने तक रह सकता हूं। मुख्यमंत्री जब कहेंगे तब मंत्री पद से इस्तीफा दूंगा। इस्तीफा कौन से पद से देना है यह तो पार्टी निर्देश के बाद समझ आएगा। क्या आगे बड़ी जिम्मेदारी आपको मिलने जा रही है? इस सवाल पर उन्होंने कहा कि जनता ने बड़ी जिम्मेदारी दे दी है, सांसद बना दिया है। अब विधायक और सांसद दोनों में से क्या रहना है, पार्टी जो निर्देश देगी वो करेंगे।

बता दें कि बृजमोहन अग्रवाल इस वक्त रायपुर दक्षिण से विधायक और साय सरकार में मंत्री हैं। लोकसभा चुनाव जीतकर वे रायपुर से सांसद बन चुके हैं। पहले ये माना जा रहा था कि मोदी कैबिनेट में उन्हें जगह मिलेगी और वे केंद्र में मंत्री बनेंगे, लेकिन ऐसा हो नहीं सका। अब बृजमोहन या तो विधायक रह सकते हैं या फिर सांसद। विधायक पद से इस्तीफा दिया तो प्रदेश सरकार में मंत्री नहीं रहेंगे।

Related posts

जंगली जानवरों का आतंक: महिला को उठा ले गया तेंदुआ , टुकड़ों में मिली लाश

bbc_live

बाढ़ से लोगों के बचाव के लिए कार्य-योजना तैयार : कलेक्टर

bbc_live

बीजेपी ने 11 में से 10 सीटों पर जमाया कब्जा…पहली बार छत्तीसगढ़ को मिली 3 महिला सांसद

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!