16.3 C
New York
September 8, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

Aaj ka Rashifal: तुला पर गुस्सा पड़ेगा भारी तो धनु पर बरसेगा पैसा भारी, राशिफल से जानें कैसा रहेगा दिन

Aaj ka Rashifal: सूर्य मंगलवार को मंगल ग्रह द्वारा शासित होता है, जो साहस, ऊर्जा और महत्वाकांक्षा का कारक है. इसका मतलब है कि आज का दिन उन लोगों के लिए फलदायी होगा जो जल्दी पहल करते हैं और पूरे आत्मविश्वास के साथ कार्य करते हैं. हालांकि, मंगलवार की उग्रता भी कार्यों में अड़चन ला सकती है, इसलिए धैर्य और संयम बनाए रखना भी जरूरी है.

मेष (Aries): आज के दिन प्रेम संबंधों में थोड़ी सावधानी बरतें. गुस्से में आकर कोई कठोर बात न कहें. वरना बाद में पछताना पड़ सकता है. संतान पक्ष से आपको सुख और सहयोग मिलेगा. पारिवारिक दायित्वों को भी निभाने का प्रयास करें. सामाजिक कार्यों में आपकी कार्यशैली की सराहना होगी. नए मित्र बन सकते हैं.

वृष (Taurus): आर्थिक परेशानियों से निजात मिलने का दिन है. व्यापार विस्तार के लिए अच्छे अवसर मिल सकते हैं. दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी. ससुराल पक्ष से कोई मांगलिक कार्यक्रम का निमंत्रण मिल सकता है.

मिथुन (Gemini): कार्यक्षेत्र में शुरुआत में थोड़ी अड़चन आ सकती है. वाणी में संयम रखें. खानपान पर विशेष ध्यान दें. प्रेम संबंधों में आई दूरियां कम होंगी. कोई भी निर्णय लेने से पहले विचार-विमर्श जरूर करें.

कर्क (Cancer): आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहेगा. परिवार में खुशियां रहेंगी. शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी. किसी महिला रिश्तेदार से धन लाभ के योग बन रहे हैं. भाईयों के साथ मनमुटाव हो सकता है.

सिंह (Leo): आज भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. व्यापार में तरक्की होगी. लव लाइफ में भी खुशियां रहेंगी. यात्रा करनी पड़ सकती है. मित्रों का सहयोग मिलेगा.

कन्या (Virgo): पारिवारिक जीवन में कलह की स्थिति बन सकती है. क्रोध पर काबू रखें. वाणी में मिठास बनाए रखें. प्रेमी-प्रेमिकाओं के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा.

तुला (Libra): पारिवारिक संबंधों में अकारण तनाव आ सकता है. क्रोध पर काबू रखना होगा. वाणी में कठोरता न लाएं. प्रेम संबंधों में दूरियां खत्म हो सकती हैं.

वृश्चिक (Scorpio): आज आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. अपनी भावनाओं पर काबू रखें. माता से धन लाभ के योग बन रहे हैं. दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी. किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं.

धनु (Sagittarius): धन लाभ के अवसर मिल सकते हैं, लेकिन किसी दूसरे स्थान पर जाने की भी स्थिति बन सकती है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

मकर (Capricorn): शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. नौकरी में यात्रा पर जाना पड़ सकता है. मित्रों का सहयोग मिलेगा.

कुंभ (Aquarius): मन में उत्साह की कमी रहेगी. कार्य करने में मन नहीं लगेगा. कार्य क्षेत्र में आलस्य और प्रमाद से बचें. नौकरी में ट्रांसफर के योग हैं.

मीन (Pisces): आज आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. अपनी भावनाओं पर काबू रखें. माता से धन लाभ के योग बन रहे हैं. दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी. किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं. आय में वृद्धि होगी.

Related posts

महिला डॉक्टर के साथ दरिंदगी मामले में देश में उबाल, IMA ने हड़ताल में जाने का किया ऐलान, बंद रहेगी गैर आपात सेवाएं बंद

bbc_live

Budget 2024 : वित्त मंत्री ने की सौगातों की बौछार, बजट में सभी वर्गों को मिलेगा लाभ, जाने अंतरिम बजट की खास बातें

bbc_live

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की बढ़ेगी मुश्किलें, राज्यपाल ने मुडा मामले में मुकदमा चलाने को दी मंजूरी

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!