BBC LIVE
छत्तीसगढ़राज्यराष्ट्रीय

CG Breaking: पटवारियों की हड़ताल खत्म, आज से लौटेंगे काम पर ,राजस्व मंत्री से चर्चा के बाद लिया फैसला

रायपुर। छत्तीसगढ़ में पटवारियों की हड़ताल खत्म हो गई है. राजस्व मंत्री टंकराम वर्मा से मुलाकात के बाद पटवारियों ने आज से ही काम पर लौटने का फैसला लिया. बताया जा रहा कि पटवारियों की मांग पर बनी सहमति बन गई है. मंत्री टंकराम ने कहा, सभी पटवारी आज से काम शुरू करेंगे. पहले भी चर्चा हुई थी. वो सार्थक नहीं हो पाई थी. आज सार्थक चर्चा हुई है.

मंत्री वर्मा ने कहा, भुइयां एप मामले में भी चर्चा हुई है. गलती अपने से नहीं करते हैं. इस पर भी सुधार किया जाएगा. वहीं तहसीलदारों के 22 तारीख तक आश्वासन को लेकर मंत्री ने कहा, वो काम पर लौट गए हैं. मांग पर सहमति बनी है, वो काम करेंगे. वहीं पटवारी संघ के प्रांत अध्यक्ष कमलेश तिवारी ने बताया कि मंत्री से बातचीत हुई है. मांगों पर सहमति बनी है, लेकिन अभी तूता स्थित धरना स्थल जाएंगे. सभी साथियों से बातचीत करेंगे, इसके बाद हड़ताल समाप्त होगी. फिलहाल हड़ताल समाप्त कर रहे हैं.

ओलंपिक योजना बंद कर क्रीड़ा योजना से जोड़ा जाएगा, इस मामले में मंत्री टंकराम ने कहा, उसकी जगह पर दूसरी योजना कई है. इसका व्यापक रूप रहेगा. ग्रामीण प्रतिभा को योजना के तहत आगे बढ़ाएंगे. उत्कृष्ठ खिलाड़ियों को नौकरी मिलने को लेकर उन्होंने कहा, हमारी अभी समिति की बैठक होगी, जिसमें इस विषय को रखेंगे. भाजपा कार्यकाल में ही खिलाड़ियों के हित में काम शुरू हुआ था.

Related posts

दिल दहला देने वाली वारदात : छत्तीसगढ़ में बीवी और बेटी की निर्मम हत्या…पति ने इस तरह दिया वारदात को अंजाम

bbc_live

छत्तीसगढ़ में इलेक्शन के बाद भी फ्री नहीं हैं ‘नेताजी’, जानिए क्यों पहुंचे ओडिशा?

bbc_live

चार सोने की अंगूठियां, 3 करोड़ की संपत्ति और 52 हजार कैश के मालिक हैं पीएम मोदी, हलफनामे में दिया अपनी संपत्ति का ब्यौरा

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!