10.4 C
New York
October 18, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEraipurtop newsछत्तीसगढ़राज्यराष्ट्रीय

दुःखद : एडिशनल एसपी निमेश बरैया का गंभीर बीमारी से हुआ निधन, राजधानी के अस्पताल में ली अंतिम सांस

रायपुर। छत्तीसगढ़ पुलिस सेवा के अधिकारी एडिशनल एसपी निमेश बरैया का निधन हो गया है. उनके निधन की खबर से पूरे पुलिस प्रशासन में शोक की लहर दौड़ गई है. बताया जा रहा है कि निमेश बरैया पिछले 3-4 दिनों से राजधानी रायपुर के सुयश अस्पताल में भर्ती थे और गंभीर बीमारी से ग्रसित थे.

मिली जानकारी के अनुसार, कुछ दिनों पहले बलरामपुर एडिशनल एसपी निमेश बरैया को पीलिया हुआ था. उनका इलाज जिले के ही एक अस्पताल में चल रहा था. लेकिन उनकी स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ. जिसके बाद उन्हें रायपुर के सुयश अस्पताल में रेफर कर भर्ती कराया गया था. यहां निमेश बरैया तीन-चार दिनों तक भर्ती रहे. लेकिन डॉक्टर के अथक प्रयास के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका और आज सुबह करीब 4 बजे उनका निधन हो गया. उनके निधन से परिवार और पुलिस संघ में शोक की लहर है.

बता दें निमेश बरैया को पीलिया के साथ-साथ लीवर में प्रॉब्लम और ब्रेन हेमरेज की समस्या थी. जिसके चलते उनकी हालत और ज्यादा खराब हो गई थी. आपको बता दें कि निमेश बरैया बिलासपुर, कोरिया जिले में एडिशनल एसपी रह चुके हैं. वर्तमान के वे बलरामपुर जिले में बतौर एडिशनल एसपी कार्यरत थे.

राज्य पुलिस सेवा संघ के अध्यक्ष ओपी शर्मा ने बताया कि 2013 बैच के एडिशनल एसपी निमेष बरैया काफी मिलनसार और एक काबिल व्यक्ति व्यक्ति थे. उनका इस तरह असामयिक चले जाना सभी के लिए दुख की बात है. इस मुश्किल घड़ी में राज्य पुलिस सेवा संघ परिवार के साथ है.

बलरामपुर एसपी राजेश अग्रवाल ने बताया कि निमेश बरैया राज्य पुलिस सेवा के एक काबिल अफसर थे. उनका यूं असामयिक चले जाना हम सब के लिए दुखद है. इस दुःख की घड़ी में पूरा विभाग परिवार के साथ है.

Related posts

Tamil Nadu: टाटा इलेक्ट्रॉनिक्स के सेलफोन मैन्युफैक्चरिंग प्लांट में लगी भीषण आग, भारी नुकसान की आशंका

bbc_live

साय सरकार की नीयत में खोट, पात्र महिलाओं को बनाया जा रहा अपात्र – कांग्रेस

bbc_live

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दौरान IED विस्फोट मामले में NIA की छापेमारी, संदिग्धों की हुई पहचान

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!