16.8 C
New York
September 29, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsदिल्ली एनसीआरमनोरंजनराष्ट्रीय

इस महिला के लिए रणबीर कपूर का धड़का था पहली बार दिल

रणबीर कपूर आज अपनी डैडी की भूमिका को निभाने में बिजी चल रहे हैं. जी हां, अभिनेता अक्सर अपनी लाडली राहा के साथ टाइम स्पेंड करते दिखाई देते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर जल्द नितेश तिवारी की रामायण में दिखाई देने वाले हैं. रणबीर कपूर जब भी बड़े पर्दे पर आते हैं तो बस कमाल कर जाते हैं. इनकी एक्टिंग देखकर साफ जाहिर होता है कि इन्हें एक्टिंग विरासत में मिली है. रणबीर के माता-पिता से लेकर दादा-परदादा बहनें करीना और करिश्मा तक सब बॉलीवुड के फेमस नाम में से एक हैं.

रणबीर कपूर को इंडस्ट्री में 17 साल हो गए हैं लेकिन अभिनेता खुद 41 साल के हो गए हैं. आज रणबीर कपूर का 41वां जन्मदिन है. 28 सितंबर 1982 को पैदा हुए रणबीर कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं.

इस महिला को अपना दिल दे बैठे थे रणबीर कपूर

रणबीर ने साल 2022 में बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट से शादी की और आज अभिनेता एक बेटी के पिता भी बन चुके हैं. लेकिन, क्या आप जानते हैं कि रणबीर कपूर का पहला प्यार कौन था? नहीं, तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि पहली बार रणबीर का किसके लिए अपना दिल हार बैठे थे.

रणबीर ने एक इंटरव्यू में अपने पहले प्यार के बारे में खुलकर बात की थी. आपको जानकर हैरानी होगी कि अभिनेता का पहला प्यार कोई एक्ट्रेस या मॉडल नहीं बल्कि उनकी टीचर थी जिनसे रणबीर कपूर को प्यार हो गया था.

रणबीर कपूर ने इस बारें में बात करते हुए कहा था – ‘वैसे तो मुझे जिंदगी में कई लोगों से प्यार हुआ है, लेकिन अगर मैं अपने पहले प्यार के बारे में बात करूं तो वो मेरा पहला मेरी सेकेंड ग्रेड की स्कूल टीचर थीं. शायद इसलिए, क्योंकि मेरी मां के बाद वह मेरी जिंदगी में दूसरी महिला थीं, जो मुझे इतना प्यार करती थीं. मैं मन ही मन उनसे प्यार करने लगा था.’

Related posts

Aaj Ka Rashifal: राशिफल से जानें कैसा रहेगा 8 जून का विधान

bbc_live

इस शानदार होटल में कल शादी करेंगे रकुल प्रीत और जैकी भगनानी, जानिए कितना है एक रात का खर्च

bbc_live

बैंक अकाउंट पर मंडरा रहा साइबर अटैक का खतरा! RBI ने जारी किया अलर्ट

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!