BBC LIVE
BBC LIVEtop newsमध्यप्रदेशराज्य

आदमखोर पैंथर का आतंक, 12 दिन में 8 की ली जान, अब जारी हुआ गोली मारने का आदेश

जयपुर। उदयपुर जिले के गोगुंदा थाना क्षेत्र में आदमखोर पैंथर के हमले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ताज़ा घटना में केलवो का खेड़ा गांव में एक महिला कमला कुंवर (55) की पैंथर ने गर्दन दबोचकर हत्या कर दी।

 महिला अपने घर के आंगन में काम कर रही थी, जब लेपर्ड ने उस पर हमला किया और उसे 100 मीटर तक घसीट कर ले गया। ग्रामीणों के शोर मचाने पर पैंथर भाग खड़ा हुआ, लेकिन महिला की मौके पर ही मौत हो गई। इसके पहले, इसी थाना क्षेत्र में एक पुजारी विष्णु गिरी (65) की भी लेपर्ड ने हत्या कर दी थी।

बीते 12 दिनों में 8 लोगों की मौत हो चुकी है, और प्रशासन की तमाम कोशिशों के बावजूद आदमखोर पैंथर को पकड़ा नहीं जा सका। ग्रामीणों के बढ़ते आक्रोश के बाद मुख्य वन संरक्षक पवन कुमार उपाध्याय ने पैंथर को देखते ही गोली मारने के आदेश जारी किए हैं।

वन विभाग ने अब तक चार लेपर्ड पकड़े हैं, जिनमें से दो के दांत टूटे और घिसे हुए थे, लेकिन हमले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे-27 को जाम करने की कोशिश की, लेकिन एसपी योगेश गोयल की समझाइश के बाद स्थिति नियंत्रण में आई। ग्रामीण महिला का शव उठाने से इनकार कर रहे हैं, जब तक लेपर्ड को मार नहीं दिया जाता।

वन मंत्री संजय शर्मा ने दावा किया है कि सेना की मदद से आज शाम तक आदमखोर पैंथर को ढूंढकर मार दिया जाएगा।

Related posts

अमरजीत भगत को मीडिया से नहीं करने दिया गया बात, बातचीत के दौरान अंदर ले गई IT की टीम

bbc_live

पुलिस अधीक्षक धमतरी ने पुलिस कार्यालय के कॉन्फ्रेंस हॉल में पत्रकारों से सौजन्य मुलाकात कर परिचय लिए एवं कुछ सुझाव भी लिए एवं उनके द्वारा पुछे गए सवालों का भी दिये जवाब

bbc_live

Aam Aadmi Party से कांग्रेस ने भी तोड़ा गठबंधन, कहा- अलग लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!