8 C
New York
October 15, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsराष्ट्रीय

रामलीला में कुंभकरण का रोल निभा रहे युवक को आया हार्ट अटैक, मौत

नई दिल्ली: दक्षिण दिल्ली के चिराग दिल्ली इलाके में रामलीला के मंचन के दौरान एक और कलाकार की आकस्मिक मौत हो गई है। कुंभकर्ण का रोल निभा रहे 60 वर्षीय विक्रम तनेजा को अचानक सीने में दर्द की शिकायत हुई, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

यह घटना शुक्रवार रात करीब 11 बजे हुई। पुलिस ने बताया कि विक्रम तनेजा को पहले आकाश अस्पताल ले जाया गया, फिर उन्हें पीएसआरआई अस्पताल रेफर किया गया। प्रारंभिक रिपोर्ट के अनुसार, उनकी मौत हार्ट अटैक से होने की आशंका है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि परिवार के बयान दर्ज कर लिए गए हैं और उन्हें किसी भी प्रकार की गड़बड़ी का संदेह नहीं है।

पहले भी हुई थी कलाकार की मौत

इससे पहले, नवरात्रि के दौरान रामलीला के मंचन के दौरान शाहदरा इलाके में भगवान राम का रोल निभाने वाले एक अन्य कलाकार, सुशील कौशिक, की भी सीने में दर्द के कारण मौत हो गई थी। सुशील की पहचान विश्वकर्मा नगर के रहने वाले एक प्रॉपर्टी डीलर के रूप में हुई थी।

Related posts

शिक्षा विभाग में उच्चाधिकारियों की दोहरी नीति,पढ़वाना छोड़ शिक्षकों को प्रभारी अधिकारी बनाये जाने पर हाईकोर्ट ने जताई नाराजगी, मांगा शपथ पत्र

bbc_live

राजधानी में साइबर फ्रॉड , शेयर बाजार में दोगुने मुनाफे का लालच देकर शिक्षक से ठग लिए 5.65 लाख रुपये

bbc_live

सीएम केजरीवाल को नहीं मिली राहत, 1 अप्रेल तक बढ़ाई गई ED की हिरासत

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!