27.6 C
New York
September 19, 2024
BBC LIVE
छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : भारी बारिश को लेकर मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

 रायपुर /  छत्तीसगढ़ में मानसून का आगमन हो चुका है। मानसून के आगमन के बाद से ही प्रदेश के मौसम में लगातार बदलाव देखने को मिल रहा है। मानसून लगभग एक हफ्ते पहले छत्तीसगढ़ पहुंचा था। इसी बीच मौसम विभाग ने प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश होने का अनुमान जताया है। Yellow alert issued weather department मौसम विभाग ने कहा कि, बस्तर संभाग में अगले पांच दिनों तक भारी बारिश हो सकती है। भारी बारिश की चेतावनी देते हुए मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग ने प्रदेश के कई जिलों में आज तेज आंधी-तूफ़ान के साथ भारी बारिश होने की संभावना जताई है।

 मौसम विभाग ने प्रदेश के कुछ इलाकों में गरज चमक के साथ बारिश की संभावना जताई है। राजधानी  रायपुर की बात करें तो यहां आज भी बादल छाए हुए हैं। इस बार मानसून के समय से पहले पहुंचने पर प्रदेश में औसत से ज्यादा बारिश होने की उम्मीद जताई जा रही है। मौसम विभाग ने  रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर और बस्तर संभाग के जिलों में बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है। आने वाले 24 घंटे में प्रदेश के तापमान में बदलाव देखने को मिलेगा। रायपुर, बस्तर, बिलासपुर और दुर्ग संभाग में आने वाले दिनों जमकर बारिश हो सकती है। वहीं बस्तर संभाग में भी भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है।

Related posts

बिलासपुर: ईद-ए-मिलाद-उन-नबी के मौके पर मुस्लिम बहुल इलाके तारबहार क्षेत्र में फहराया गया फिलिस्तीनी झंडा, पुलिस ने हटाया, आरोपियों की तलाश जारी

bbc_live

CG Breaking: पटवारियों की हड़ताल खत्म, आज से लौटेंगे काम पर ,राजस्व मंत्री से चर्चा के बाद लिया फैसला

bbc_live

मुख्यमंत्री साय आज से करेंगे विभागों की समीक्षा बैठक, विभागों के बड़े अधिकारी होंगे शामिल

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!