22.3 C
New York
October 5, 2024
BBC LIVE
छत्तीसगढ़राज्य

कलयुगी पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार…फिर जो हुआ

 मुंगेली। जिले में कलियुगी पिता ने खून के रिश्तों को शर्मसार कर दिया है। कलियुगी पिता ने अपनी ही 13 साल की नाबालिग पुत्री के साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित बच्ची ने जब इस घटना की जानकारी अपनी मां को दी, तो वह हैरान रह गयी। पीड़ित बच्ची ने अपनी मां के साथ थाने पहुंचकर इस घटना की रिपोर्ट दर्ज करायी है। जिस पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपी पिता को अरेस्ट कर लिया है।

पिता-पुत्री के रिश्ते का शर्मसार करने वाली ये घटना मुंगेली जिला के फास्टरपुर थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक पंडोतरा गांव में एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी की पत्नी और पीड़ित बेटी ने इस घटना की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी की 13 साल की बेटी है। जिस पर आरोपी की नियत खराब होने पर उसने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। पिता की इस करतूत और धमकी से सहमी बच्ची काफी दहशत में थी।

बताया जा रहा है कि इसके बाद आरोपी शख्स दोबारा अपनी बेटी को हवस का शिकार बनाया। जिसके बाद पीड़ित लड़की ने इस बात की जानकारी अपनी मां से बता दी। घटना की जानकारी मिलते ही आरोपी की पत्नी ने बेटी के साथ थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराया गया। पुलिस ने नाबालिग लड़की के साथ हुए दुष्कर्म की घटना पर तत्काल एफआईआर दर्ज कर आरोपी कलयुगी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। आज आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

Related posts

भारी बारिश और लैंडस्लाइड से केदारनाथ यात्रा रोकी गई, 4000 लोग फंसे,16 लोगों की मौत

bbc_live

आरटीई मामले में मनमानी करने वाले प्राइवेट स्कूलों की खैर नहीं, साय सरकार ने शुरू की सख्ती

bbc_live

IAS राजेश सुकुमार टोप्‍पो को मिली पदोन्नति ,बनें जल संसाधन विभाग के सचिव, देखें आदेश

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!