23.6 C
New York
September 20, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

दरभंगा के बाद सारण में बड़ी वारदात; घर की छत पर सोए परिवार पर हमला, पिता और 2 बेटियों की निर्मम हत्या

छपरा। रसूलपुर थाना क्षेत्र के धनाडीह गांव में छत पर सोए हुए पति-पत्नी व उनकी दो बेटियों पर मंगलवार की देर रात को धारदार हथियार से हमला किया गया। इसमें पिता एवं दो बेटियों की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि उनकी पत्नी की स्थिति नाजुक बनी हुई है। उनका इलाज एकमा अस्पताल में चल रहा है।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, धनाडीह गांव निवासी तारकेश्वर सिंह अपनी पत्नी व दो बेटियों के साथ छत पर सोए हुए थे। इसी बीच बदमाश उनके घर की छत पर चढ़ गए और धारदार हथियार से सभी पर हमला कर दिया।

किसी तरह जान बचाकर भागी महिला
इसमें तारकेश्वर सिंह के साथ उनकी 17 वर्षीय बेटी चांदनी एवं 15 वर्षीय बेटी आभा की मौत मौके पर ही हो गई। पत्नी शोभा देवी किसी तरह जान बचाकर वहां से भाग गई। हालांकि, वह भी गंभीर रूप से घायल हुई। उन्हें इलाज के लिए एकमा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। वहां से छपरा रेफर कर दिया गया।

प्रेम प्रसंग का है मामला?
इस घटना की सूचना मिलते ही रसूलपुर के साथ आसपास के थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की छानबीन में जुट गई। यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ भी बताया जा रहा है। हालांकि, इसकी सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

इस घटना को लेकर गांव के लोग काफी दहशत में है। पुलिस गांव में कैंप कर रही है और सभी स्थितियों पर नजर रख रही है।इस संबंध में रसूलपुर थानाध्य्क्ष प्रभात कुमार ने बताया कि घटना को लेकर आरोपियों की धरपकड़ के लिए लगातार कार्रवाई की जा रही है। वे स्वयं पुलिस बल के साथ-साथ छापेमारी में लगे हुए हैं।

हत्या के मामले में 2 लोगों की गिरफ्तारी
घटना के संबंध में एसपी डॉ. कुमार आशीष ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों गांव के ही रहने वाले रोहित और अंकित हैं, जिन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। एसपी ने बताया कि इस मामले में स्पीडी ट्रायल किया जाएगा। पुलिस ने घटना के एक घंटा के अंदर में ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Related posts

गोलीबारी मामले में सलमान खान के बयान दर्ज, मुंबई पुलिस ने दी जानकारी

bbc_live

छत्तीसगढ़ में स्किल्ड-बेस्ड एजुकेशन, प्राकृतिक औषधालय और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस को मिलेगा बढ़ावा: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय

bbc_live

37 करोड़ लोगों को बड़ा झटका, Jio के बाद Airtel ने बढ़ाए टैरिफ

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!