21.5 C
New York
September 19, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsछत्तीसगढ़

CG – ब्वायफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड का कराया गैंगरेप, पहले मिलने बुलाया, फिर दोस्तों संग शराब पार्टी कर गर्लफ्रेंड संग किया सामूहिक दुष्कर्म

 भिलाई। प्रेमिका को मिलने बुलाया, फिर ब्वायफ्रेंड ने लड़की के साथ सेक्स संबंध बनाया, बाद में अपने दो दोस्तों से भी अपनी प्रेमिका का रेप कराया। छत्तीसगढ़ में रेप की ये बड़ी घटना भिलाई के जामुल थाना अंतर्गत की बतायी जा रही है। पुलिस ने ब्वायफ्रेंड सहित तीनों आरोपियों को दबोच लिया है। पुलिस के मुताबिक प्रेमी ने प्रेमिका को सुनसान इलाके पर मिलने बुलाया। इस दौरान युवक ने अपने दो दोस्तों को भी बुला लिया। युवती के सामने ही प्रेमी और उसके अन्य दो साथी ने शराब पी, जिसके बाद फिर तीनों ने मिलकर दुष्कर्म किया, जिसके बाद युवती की शिकायत पर पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। वारदात के बाद तीनों भागने की फिराक में थे, जिसके बाद आरोपियों को जामुल पुलिस ने दबोच लिया।

बताया जा रहा है की तीनों आरोपी घटना के समय शराब के नशे में थे। युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है। इससे पहले रायपुर में भी बुजुर्ग महिला से गैंगरेप की घटना हुई थी। बस ड्राइवर और कंडक्टर पर रेप का आरोप है। बताया जा रहा है कि, आरोपियों ने पहले तो महिला को नशीला पदार्थ पिलाया फिर वारदात को अंजाम दिया। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है। यह मामला टिकरापारा थाना अंतर्राज्यीय बस स्टैंड का है।

Related posts

Kolkata Doctor Case: SC ने किया टास्क फोर्स के गठन का एलान; मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल-पुलिस जांच पर उठाए सवाल

bbc_live

बारिश से बिगड़े हालात,गांव से लेकर पंचायत मुख्यालय तक पहुंचने कीचड़ से लथपथ हुई सड़क

bbc_live

नक्सल हमले में शहीद जवान को CM समेत मंत्रियों ने दी श्रद्धांजलि,कहा-नक्सलियों के खिलाफ जारी रहेगी लड़ाई

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!