28 C
New York
September 19, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEraipurtop newsछत्तीसगढ़राज्य

CG News : हिन्दी प्रोफेसर को जान से मारने की धमकी!…..रीवा से पकडे गए तीन आरोपी, मुख्य सरगना की तलाश जारी

रायपुर। भिलाई-3 स्थित खूबचंद बघेल कॉलेज के प्रोफेसर विनोद शर्मा को जान से मारने की धमकी और सुपारी देने का मामला सामने आया है। पुलिस मामले में तीन आरोपियों को मध्य प्रदेश के रीवा से दबोच चुकी है। वहीं सुपारी देने वाले मुख्य आरोपी प्रवीर शर्मा, धीरज और अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश में जुटी है। पुलिस अब तक घटना के पीछे की वजह को नहीं समझ पाई है। माना जा रहा है कि, मुख्य आरोपी को पकड़े जाने के बाद वजह का खुलासा होगा।

दरअसल, यह घटना 21 जुलाई की है। प्रकरण में पुलिस ने प्रोफेसर विनोद शर्मा के ड्राइवर की शिकायत दर्ज कराई थी कि, कॉलेज की छुट्टी के बाद वह प्रोफेसर को लेकर पुलिस पेट्रोल पंप के पास पेट्रोल डलवाने रुके। इसी बीच प्रोफेसर सिगरेट लेने दुकान की ओर बढ़ रहे थे, तभी उनके पास तीन बाइक सवार पहुंचे और गाली-गलौच करते हुए रॉड-डंडों से हमला कर दिया। इसके बाद बदमाश जब ड्राइवर की ओर बढ़े, तब वह कार लेकर कॉलेज की ओर भागा और अन्य स्टाफ को घटना की सूचना दी। घटना में गंभीर रूप से घायल प्रोफेसर को रायपुर के निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां से उन्हे एयर एम्युलेश के माध्यम दिल्ली के वेदांता हॉस्पिटल ले जाया गया। फिलहाल उनका इलाज दिल्ली में चल रहा हैं।

मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 109, 296, 3(5), 351(3) के तहत अपराध पंजीबद्ध कर जांच शुरू की। पुलिस को सीसीटीवी में दो बाइक पर 6 बदमाश नजर आए। यह बाइक बदमाशों को भिलाई तीन के विठ्ठलपुरम के पास दी गई थी। वहीं एक स्विफ्ट कार उनके सामने चल रही थी, सीसीटीवी में नजर आई कार को पुलिस ने जब्त कर लिया है। वहीं यह कार प्रवीर शर्मा की बताई जा रही है।

वहीं प्रोफेसर पर हमला करने वाले बदमाशों का सीसीटीवी फुटेज मिला है। इस बीच पुलिस को मोबाइल लोकेशन के अनुसार, मध्य प्रदेश के रीवा के रहने वाले बदमाशों की जानकारी हुई। पुलिस ने तीन आरोपियों को दबोच लिया है। आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने अपना गुनाह कबूल किया, उनकी निशानदेही पर बाकी आरोपियों के तलाश में जुट गई है।

Related posts

Aaj Ka Panchang : आज 21 अगस्त का पंचांग, राहुकाल, शुभ मुहूर्त यहां जानें

bbc_live

छत्तीसगढ़ में गौ तस्करी पर अब होगी सख्त कार्रवाई…जानिए क्या है नए सर्कुलर में…

bbc_live

MP news : 20 मिनट में 20 लाख के जेवर ले उड़े बदमाश, दुकान के बाहर खड़ी बाइक भी की चोरी

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!