16 C
New York
September 29, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsदिल्ली एनसीआरराष्ट्रीय

जम्मू के रियासी में आतंकी हमले की साजिश, सेना की जवाबी कार्रवाई जारी

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर दहशतगर्दों ने अपने नापाक मंसूबों को अंजाम देने की हिमाकत की है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक रियासी के शिकारी इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है फिलहाल दोनों ओर से फायरिंग जारी है. इसके अलावा पूरे इलाके में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है.

दरअसल कल यानी शुक्रवार देर रात जम्मू-कश्मीर के रियासी में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. जहां भारतीय सेना,सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस की संयुक्त टीम इस ऑपरेशन को अंजाम दिया है. जिसमें सुरक्षाबलों के घेरे में दो आतंकियों के फंसे होने की सूचना दी है. फिलहाल दोनों ओर से फायरिंग होने की खबर सामने आ रही है.

रियासी में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़

न्यूज एजेंसी ANI के अनुसार जम्मू-कश्मीर के रियासी में चस्साना पुलिस स्टेशन के अंतर्गत शिकारी क्षेत्र में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. खबर है कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष खुफिया जानकारी के आधार पर सुरक्षा बलों द्वारा एक संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया गया है. वहीं आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ भी जारी है.

रियासी में सर्च अभियान जारी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस ऑपरेशन को लेकर जम्मू-कश्मीर के एक अधिकारी ने बताया कि शिकारी इलाके में आतंकियों की मौजूदगी का इनपुट मिला था. इस पर पुलिस सेना और सीआरपीएफ की पूरी टीम इस सर्च अभियान में जुटी हुई है.

Related posts

ब्रेकिंग न्यूज़-छत्तीसगढ़ के इस वन मण्डल में हुआ 43 करोड़ का घोटाला, स्थल निरीक्षण ने खोले राज

bbcliveadmin

ये चेहरे भी होंगे शामिल…दिल्ली की CM पद की आज शपथ लेंगी आतिशी

bbc_live

Aaj Ka Rashifal: सिंह पर बरसेगा पैसा तो मिथुन रहना होगा सावधान, राशिफल से जानें कैसे होगा गुरुवार

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!