16.4 C
New York
September 30, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsछत्तीसगढ़राज्य

CG News : शादी का झांसा देकर शादीशुदा महिला से प्रेमी ने किया दुष्कर्म, पति को छोड़कर बॉयफ्रेंड के पास भागी थी महिला …

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका को शादी का झांसा देकर रेप किया। बताया जा रहा है कि, आरोपी प्रेमी के बहकावे में आकर पति को छोड़कर युवती मायके आ गई। इस दौरान मायके में प्रेमी अमित राठिया ने कई बार शारीरिक संबंध बनाया। मामला खरसिया थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के मुताबिक, युवती से आरोपी अमित राठिया शादी करना चाह रहा था। लेकिन बाद में वह अपने वादे से मुकर गया। युवती को शादी नहीं करुंगा बोल दिया। इसके बाद युवती ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

दूसरे लड़के से हो गई युवती की शादी

पीड़िता ने बताया कि, 2023 में अमित ने युवती को इजहार किया था। इसके बाद दोस्ती और दोनों मिलने-जुलने लगे थे, लेकिन इसी बीच 2024 के अप्रैल माह में युवती की शादी दूसरे लड़के से हो गई। वह उसके साथ रहने लगी। फिर भी शादी के बाद प्रेमी-प्रेमिका में बातचीत होते रहती थी।

हमारे बीच पति पत्नी जैसा संबंध नहीं था

पीड़िता ने बताया कि, शादी बाद वह खुश नहीं थी। उसके बीच पति और पत्नी जैसा संबंध नहीं था। ऐसे में प्रेमी अमित राठिया युवती को अपने पति को छोड़कर आ जाने को कहा। युवती से शादी करने का वादा भी किया। युवती जुलाई 2024 में पति को छोड़कर अपने प्रेमी के पास आ गई। पीड़िता ने बताया कि, भुपदेवपुर में वह अपने प्रेमी के साथ कुछ दिन रही, जहां प्रेमी ने कई बार शारीरिक संबंध बनाया। इसके बाद अगस्त में वह शादी करने से इनकार कर दिया। युवती ने मामले की सूचना अपने परिजनों को दी। इसके बाद थाने में शिकायत दर्ज कराई गई।

आरोपी की तालाश जारी

खरसिया थाना प्रभारी कुमार गौरव ने बताया कि, पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ अपराध कायम कर लिया गया है। आरोपी की धरपकड़ के लिए टीम बनाई गई है। आरोपी फरार है, उसे जल्द ही पुलिस गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related posts

बस्तर अंचल की महिला कृषक को जैविक खेती को बढ़ावा देने के लिए मिला लाईफ टाईम अचीवमेंट पुरस्कार

bbc_live

Retail Inflation: आम जनता के लिए बड़ी राहत! खाने-पीने की चीजें हो गईं सस्ती

bbc_live

कोलकाता कांड : ममता और जूनियर डॉक्टरों की बैठक का क्या रहा नतीजा?

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!