16 C
New York
October 5, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsछत्तीसगढ़

Korba : स्कूल ड्रेस में खून से लथपथ बेहोशी की हालत में मिली 12 वीं की छात्रा, जांच में जुटी पुलिस ,इलाके में फैली सनसनी

कोरबा। कोरबा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. हरदी बाजार थाना क्षेत्र के एक गांव में 17 वर्षीय 12वीं की छात्रा संदिग्ध परिस्थितियों में खून से लथपथ बेहोशी की हालत में मिली है, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया है. छात्रा की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है और उसे जिला मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में भर्ती कराया गया है. छात्रा के पिता ने उसके साथ अनहोनी होने की आशंका जताई है. इस घटना की सूचना मिलते ही हरदी बाजार थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, हरदी बाजार थाना क्षेत्र के ग्रामीण इलाके की रहने वाली 12वीं की छात्रा रोज की तरह शुक्रवार को 10:00 बजे गांव से लगे स्कूल में पढ़ाई करने गई हुई थी. लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी वह घर नहीं लौटी. बाद में ग्रामीणों ने उसे गांव के पास स्थित पानी टंकी के नीचे खून से लथपथ बेहोशी की हालत में करीब 6.30 बजे पड़ा पाया. इसकी सूचना छात्रा के परिजनों को दी गई, जिसके बाद उसे तत्काल हरदी बाजार के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, लेकिन उसकी हालत गंभीर होने पर उसे जिला मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.

छात्रा के पिता ने बताया कि उसकी पत्नी की तबीयत खराब था जिसे लेकर वह बिलासपुर गया हुआ था. शाम 7:00 बजे लगभग वह इलाज करा कर घर वापस पहुंचा. जहां गांव में रहने वाले एक व्यक्ति के द्वारा फोन कर उसे जानकारी दी गई कि उसकी बेटी बेहोशी की हालत में पड़ी हुई है. जहां उसे अस्पताल लेकर पहुंचा गया. छात्रा के पिता ने बताया कि उसकी बेटी और बेटा सुबह स्कूल गए हुए थे लेकिन ऐसा क्या हुआ कि उसकी बेटी की यह हालत हुई है, उसे आशंका है कि बेटी के साथ कोई अनहोनी हुई होगी. इस पर पुलिस से जांच कर उचित कार्रवाई करने की मांग की है

इस घटना की सूचना मिलते हैं पुलिस के आला अधिकारी जिला मेडिकल कॉलेज पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए छात्रा का हाल-चाल जाना. इस संबंध में पुलिस की माने तो घटना की सूचना मिलते हैं मौके पर पहुंचे और जांच कार्रवाई शुरू कर दी गई है. जहां ग्रामीणों के द्वारा बताया गया कि छात्रा पानी टंकी पर चढ़ी हुई थी उसके बाद क्या हुआ उन्हें कोई जानकारी नहीं है. वह इन सब बातों से पुलिस आशंका का व्यक्त कर रही है खुदकुशी करने पानी टंकी से नीचे छात्रा छलांग लगाई होगी. घटना स्थल से छात्रा के चप्पल और पैर के निशान मिले है. फिलहाल, पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है.

Related posts

पुणे की अदालत ने किया समन, राहुल गांधी पेश हों..! जानें क्या है मामला

bbc_live

CG News : छत्तीसगढ़ को केंद्रीय परिवहन मंत्री ने दी 10,000 करोड़ की सौग़ात, राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं के DPR को मिली मंजूरी

bbc_live

खुशवंत साहेब ने देवेंद्र यादव पर लगाया आस्था को ठेस पहुंचाने का आरोप, कहां- गलत तरीके से लहराया हमारा झंडा

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!