6.5 C
New York
October 15, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsदिल्ली एनसीआरराष्ट्रीय

इस वजह से अधूरी रह गई बिजनेस टायकून की प्रेम कहानी…जब बॉलीवुड हसीना को दिल दे बैठे थे Ratan Tata

Ratan Tata-Simi Garewal: बिजनेस के दिग्गज रतन टाटा का उम्र संबंधी बीमारियों की वजह से 86 साल की उम्र में निधन हो गया. दुनिया उन्हें एक बिजनेसमैन और परोपकारी व्यक्ति के तौर पर जानती थी, लेकिन दिग्गज की पर्सनल लाइफ एक बंद किताब की तरह है, बहुत कम लोग उनके निजी जीवन के बारे में जानते हैं. खबरों की मानें तो वह कभी सिमी ग्रेवाल के साथ रोमांटिक रिलेशनशिप में थे? एक बार अपने अतीत को याद करते हुए, सिमी ने उद्योगपति के साथ अपने खास रिश्ते को याद किया था.

वहीं खबरों की मानें तो रतन टाटा को 80 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल से प्यार हो गया था. इस जोड़े के अलग होने से पहले कहा जाता है काफी लम्बें समय इनका रिश्ता चला था. दोनों शादी भी करने वाले थे लेकिन किसी वजह से बात बनी नहीं. बाद में  सिमी ग्रेवाल ने किसी और से शादी कर ली जो ज्यादा समय तक चली नहीं , जबकि बिजनेस टाइकून सिंगल रहे.

दो बदन की एक्ट्रेस ने टाटा को बताया परफेक्शनिस्ट 

एक बार अपने एक इंटरव्यू में, सिमी ने रतन टाटा की तारीफ की और उनके लंबे समय से चले आ रहे रिश्तों के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने उन्हें एक परफेक्ट, बेहतरीन सेंस ऑफ ह्यूमर, विनम्र और एक सच्चे सज्जन व्यक्ति के रूप में बताया. सिमी ने कहा कि पैसा कभी भी उनकी मुख्य प्रेरणा नहीं रहा और उन्होंने कहा कि वह भारत की तुलना में विदेश में ज़्यादा सहज महसूस करते हैं. सिमी को अपने शो ‘रेंडेज़वस विद सिमी ग्रेवाल’ से पॉपुलैरिटी हासिल हुई, जहाँ उन्होंने मशहूर हस्तियों के साथ खुलकर बातचीत की. मेरा नाम जोकर, कर्ज़ और चलते चलते जैसी शानदार फिल्मों में अभिनय करने वाली दिग्गज एक्ट्रेस में विनम्रता और शालीनता झलकती है.

सिमी ग्रेवाल ने रतन टाटा के लिए लिखा अलविदा नोट

जैसे ही रतन टाटा के निधन की खबर जंगल में आग की तरह फैली, लोगों ने उन्हें अलविदा कहना शुरू कर दिया. वहीं सिमी ग्रेवाल ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट, एक्स पर जाकर अपने दोस्त के लिए एक नोट लिखा, जिसके साथ उनका गहरा इतिहास था. उन्होंने अपने दोस्त को ‘विदाई’ देते हुए लिखा, ‘वे कहते हैं कि तुम चले गए हो.. तुम्हारा नुकसान सहना बहुत कठिन है..बहुत कठिन.. अलविदा मेरे दोस्त..#रतन टाटा’.

Related posts

CG NEWS: 1 नवंबर को बंद रहेंगे सभी सरकारी कार्यालय, राज्य स्थापना दिवस पर छुट्टी का आदेश जारी

bbc_live

भारी बारिश के कारण पूर्वोत्तर में बिगड़े हालात : असम में बह गई रोड…अरुणाचल में रेड अलर्ट

bbc_live

CM हाउस में बड़ा हंगामा, आम आदमी पार्टी की महिला सांसद ने किया मारपीट का दावा…

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!