6.5 C
New York
October 15, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsदिल्ली एनसीआरराष्ट्रीय

दिल्ली पुलिस ने पकड़ी 2000 करोड़ की कोकीन, स्पेशल सेल को बड़ी कामयाबी

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने  200 किलो कोकीन बरामद की. इसकी कीमत इंटरनेशनल बाजार में 2000 करोड़ रुपये बताई जा रही है. दिल्ली पुलिस ने जानकारी दी कि उसकी स्पेशल सेल ने दिल्ली के रमेश नगर इलाके से ये कोकीन जब्त की. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली पुलिस अब तक 7000 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद कर चुकी है.

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, दिल्ली में इतनी भारी मात्रा में कोकीन लाने का आरोपी व्यक्ति लंदन भाग गया है. गुरुवार को दिल्ली पुलिस ने रमेश नगर के स्थित एक गोदाम से 200 किलो कोकीन बरामद की. ये कोकीन तस्करी करके यहां रखी हुई थी.ड्रग सिंडिकेट का भंडाफोड़ होने की वजह वो कार रही जिससे इसे तस्करी करके लाया जा रहा था.

कार में लगा था जीपीएस

 कोकीन ले जाने के लिए इस्तेमाल की गई कार में जीपीएस लगा हुआ था. पुलिस ने अपने ऑपरेशन को अंजाम देने के लिए कार में लगे जीपीएस के जरिए लोकेशन को ट्रैक किया  और ये ड्रग्स जब्त कर ली. ये जब्ती उसी गिरोह से जुड़ी हुई है, जो पिछले मामले में शामिल था. इस गिरोह से पहले भी 560 किलो से ज्ययादा कोकीन और 40 किलो हाइड्रोपोनिक मारिजुआना जब्त किया गया था.

गांधी जयंती के जब्त हुई थी ड्रग्स

ये पूरी ड्रग्स  2 अक्तूबर को दक्षिणी दिल्ली के महिपालपुर में एक गोदाम से जब्त की गई थी. इस ड्रग्स की कीमत इंटरनेशनल मार्केट के हिसाब से 5,620 करोड़ रुपये थी.

Related posts

बजरंग दल के कार्यकर्ता की पिटाई मामले में दुर्ग पुलिस का बड़ा एक्शन: कांग्रेस नेता नजरुल इस्लाम गिरफ्तार, महाराष्ट्र के गोंदिया में पुलिस ने दबोचा

bbc_live

Aaj Ka Rashifal: तुला-मेष पर बरसेगा पैसा तो कन्या-वृषभ को रहना होगा सावधान, राशिफल से जानें कैसा बीतेगा सोमवार

bbc_live

कोर्ट की ग्रेड 3 और स्टेनोग्राफर परीक्षा में धांधली, पुलिस ने 5 को किया गिरफ्तार

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!