10.1 C
New York
October 15, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsछत्तीसगढ़

CG NEWS बिलासपुर में डबल मर्डर से सनसनी: सीपत में पति ने की पत्नी की हत्या, तखतपुर में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने जांच की शुरू

बिलासपुर। एक तरफ देश और प्रदेश विजयदशमी की तैयारियों में जुटा है। शहर के सभी बजारों में दशहरा के उत्सव को लेकर खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। वहीं दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर में डबल मर्डर से सनसनी फ़ैल गई।

जानकारी के अनुसार, पहली वारदात सीपत थाना क्षेत्र में हुई जहां पति-पत्नी विवाद ने इतना बड़ा रूप ले लिया की एक पति ने अपनी पत्नी पर टांगिया और लकड़ी से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने इस मामले में पति और बेटे को हिरासत में लिया है। खास बात ये है कि, पुलिस ने यह कार्रवाई महिला की छः वर्षीय बेटी के बयान के आधार पर लिया है। उसे ने इस पूरे हत्याकांड का खुलासा किया।

वहीं तखतपुर में भी एक हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। यहां एक महिला के प्यार में बदहवास युवक ने फोन कॉल में बात नहीं करने और संबंध नहीं बनाने पर महिला को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी युवक नरेंद्र सोनकर ने महिला का गला घोटकर बेरहमी से की हत्या कर दी।

रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी नरेंद्र सोनकर और मृतिका लता सोनकर के बीच कई महीनो से अवैध प्रेम प्रसंग चल रहा था। तखतपुर लगे गांव ठकुरिकापा में ही दोनों निवास करते थे। आरोपी युवक और महिला पहले से शादीशुदा है और दिहाड़ी का काम करते थे। पुलिस ने बीती रात आरोपी को भागने के दौरान दबोचा है।

इन दोनों घटनाओं के अलावा मस्तूरी ब्लॉक के मल्हार चौकी क्षेत्र में एक युवक की अधजली लाश बरामद की गई है। मृत युवक की पहचान शिवराज सिंह ठाकुर के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक युवक शुक्रवार शाम को घर से निकला था और फिर नहीं लौटा। पतासाजी करने पर दूसरे दिन शनिवार को उसकी सड़क किनारे लाश मिली। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर मामले में हत्या के एंगल से जांच शुरू कर दी है।

Related posts

गिरफ्तार हुए पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान ! सिंगर ने शेयर की ये पोस्ट

bbc_live

Chief Minister Dr. Yadav : मध्यप्रदेश में सभी निवेशकों और उद्योगपतियों का है स्वागत

bbc_live

Gold Silver Price Today: सोने-चांदी के दाम में आई गिरावट…जानें अपने शहर का रेट?

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!