8 C
New York
October 15, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsधर्मराष्ट्रीय

Aaj Ka Rashifal: इन 5 राशियों को मिलेगा कमाई और सफलता का सुनहरा मौका, जानें कैसा बीतेगा आज का दिन

Aaj Ka Rashifal: रविवार, 13 अक्टूबर को शतभिषा नक्षत्र में कन्‍या और वृश्चिक राशि के जातकों के लिए शानदार आर्थिक लाभ की संभावना है. कारोबार में मनचाहा लाभ होगा और आपकी सभी योजनाएं सफल होंगी. किस्‍मत का साथ आपको पूरे दिन भरपूर खुशी देगी, जिससे परिवार के साथ समय बिताना भी आनंददायक होगा. वीकेंड पर परिवार के साथ आउटिंग का प्‍लान बनाना न भूलें. आइए जानते हैं सभी राशियों का राशिफल

मेष राशि वालों को आर्थिक लाभ की प्रबल संभावना है. कार्यक्षेत्र में आपके विचारों की कद्र होगी, लेकिन यात्रा से जुड़े अनिश्चितताओं का सामना कर सकते हैं. आज के दिन शेयर बाजार से दूर रहें.

वृषभ

आपको आर्थिक लाभ होगा और बॉस की सराहना से नए प्रोजेक्ट मिल सकते हैं. जिम्मेदारियों में वृद्धि का सामना करना होगा.

मिथुन

दिन आर्थिक दृष्टि से शुभ है. पुराने मित्र से मदद की जरूरत पड़ सकती है, लेकिन विवादों से बचें

कर्क

आज आपके लिए सफलता से भरा दिन है. आपकी मेहनत का फल मिलेगा और कुछ जरूरी खर्चों का सामना भी करना पड़ सकता है.

सिंह

राजनीति में विशेष सफलता मिलेगी. अपने कार्यों में सफलता हासिल करेंगे, लेकिन खानपान पर ध्यान रखें.

कन्‍या

पारिवारिक समारोह में भाग लेने का मौका मिलेगाच. सूर्यास्त के समय अचानक धन लाभ होने के योग हैं.

तुला

शिक्षा और प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी. जीवनसाथी का सहयोग और स्वास्थ्य का ध्यान रखें. आप के दिन आपको कारोबार में तरक्की मिलेगी. साथ में यात्रा के लिए समय ठीक रहेगा.

वृश्चिक

आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. प्रियजनों से मुलाकात होगी, लेकिन वाणी पर संयम बरतें. धन सम्मान में  वृद्धि होगी और योजनाएं सफल होंगी.

धनु

भाग्य का साथ मिलेगा, लेकिन घरेलू सामानों पर खर्च बढ़ सकता है. इसके साथ आज के दिन विवादों से बचें. इसके साथ लेन-देन से बचें वरना आपका धन फंस सकता है.

मकर

व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा. प्रतियोगी परीक्षा में सफलता का योग है. आज के दिन मकर राशि के लोग वाहन चलाते समय सावधानी बरतें, क्योंकि वाहन खराब हो सकती है.

कुंभ

बड़े खर्चों की संभावना है. संपत्ति में लाभ मिलने की उम्मीद है. आज के आपको भागदौड़ और खर्चों का सामना करना पड़ा सकता है. इसके साथ योजनाएं सफल होंगी.

मीन

आनंद में बीतेगा दिन और आर्थिक लाभ के योग हैं. यात्रा के दौरान महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है. आज के दिन आपको हर कार्य में सफलता मिलेगी. आपका मन शांत रहेगा.

परिवार के साथ बिताएं समय

इस रविवार का दिन परिवार के साथ बिताने और आर्थिक लाभ अर्जित करने का सुनहरा अवसर है. सकारात्मक ऊर्जा के साथ आगे बढ़ें और अपने लक्ष्यों को हासिल करने के लिए मेहनत करें.

Related posts

साय सरकार की अपील: ‘देखो अपना देश” अभियान में वोट कर अपने राज्य के गंतव्यों को बनाएं राष्ट्रीय धरोहर

bbc_live

मंकीपॉक्स का कहर : WHO ने बुलाई आपात बैठक, दुनिया भर में बीमारी घोषित करने की तैयारी

bbc_live

आईपीएस जीपी सिंह की बहाली का रास्ता साफ़,दिल्ली हाईकोर्ट ने कैट के फैसले को ठहराया सही, भारत सरकार की याचिका को किया ख़ारिज

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!