26 C
New York
July 7, 2024
BBC LIVE
खेलराष्ट्रीय

कप्तान रोहित शर्मा के कंधे पर लगी चोट, मैदान से रिटायर्ड हर्ट होकर लौटे

रांची/अपने पहले मुकाबले में भले ही टीम इंडिया आयरलैंड के खिलाफ T20 वर्ल्‍ड कप में जीत के साथ आगाज किया हो. लेकिन इसके साथ ही बुधवार को भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. आयरलैंड के खिलाफ अर्धशतक लगाने वाले रोहित शर्मा के कंधे में चोट लग गई है. रोहित चोट लगने के बाद अपनी पारी पूरी नहीं कर सके. वें बैटिंग के बीच में ही मैदान छोड़कर वापस डगआउट लौट गए. टीम इंडिया के फिजियो के साथ टीवी स्‍क्रीन पर पर हिटमैन को वापस जाते हुए देखा गया. बता दें कि भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ T20 वर्ल्ड कप मैच खेलना है, ऐसे में रोहित की चोट से भारतीय क्रिकेट प्रेमियों की चिंता बढ़ना लाजमी है.
हिटमैन ने प्रेजेंटेंशन सेरेमनी के दौरान ये जानकारी दी कि उनकी चोट कितनी गंभीर है. उन्होंने इससे जुड़े सवाल पर कहा कि यह तो बस एक छोटा सा दर्द है. हिटमैन प्रेजेंटेंशन के दौरान काफी कूल लग रहे थे. जिसे देखकर ये प्रतीत हो रहा था कि उनकी चोट गंभीर नहीं है. वहीं टीवी रिप्ले में ये देखा गया कि पुल शॉट लगाने के प्रयास में हिटमैन चुक गए थे. इसी क्रम में गेंद उनके कंधे पर जा लगी. रोहित शर्मा की मौजूदगी आगामी भारत-पाकिस्‍तान मैच को देखते हुए टीम के लिए बेहद जरूरी है.
बता दें कि 97 रन के लक्ष्‍य का पीछा करने के दौरान विराट कोहली के साथ रोहित शर्मा मैदान में उतरे. एक रन के स्‍कोर पर विराट कैच आउट हो गए. जिसके बाद रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत के साथ 54 रन की साझेदारी की. बैक टू बैक दो पुल शॉर्ट लगाकर रोहित ने छक्के जड़े. इसके बाद एक और पुल शॉट लगाने के प्रयास में रोहित चोटिल हो गए. मैदान से बाहर जाने से पहले रोहित अर्धशतक बना चुके थे. हिटमैन ने 140 से ज्‍यादा के स्ट्राइकरेट से चार चौकों और तीन छक्‍कों की मदद से 37 गेंदों पर 52 रन बनाए.

Related posts

सोनिया गांधी का रायबरेली की जनता ने नाम संदेश, लिखा- ‘आपके बिना मेरा परिवार दिल्ली में अधूरा….’

bbc_live

क्या है भाजपा का संदेश? कर्पूरी ठाकुर के बाद आडवाणी को भारत रत्न

bbc_live

देश में लगा अपातकाल : यहां लगी भीषण आग में 100 ज़िंदा जले, 1600 से ज्यादा घर भी ख़ाक

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!