BBC LIVE
राष्ट्रीय

प्रशांत किशोर का बड़ा ऐलान, लड़ेंगे अगला बिहार विधानसभा चुनाव

नई दिल्ली। जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार और देश के चर्चित चुनावी रणनीतिकार ने गुरुवार को कहा कि अगला विधानसभा चुनाव वे मजबूती से लड़ेंगे।

उन्होंने कहा कि जब चुनाव लड़ेंगे तो राजद के अध्यक्ष लालू यादव और जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार जैसे नेताओं के दांत खट्टे हो जाएंगे।

उन्होंने साफ लहजे में कहा कि वे मुझे धकिया (धकेल) दें, उनके बस की बात नहीं।

बिहार में पदयात्रा कर रहे किशोर ने कहा कि वे अगर जन सुराज व्यवस्था नहीं बनाएंगे तो कल होकर समाज के लोग बोलेंगे कि प्रशांत किशोर गांवों-प्रखंडों में घूम रहे हैं, इनकी तो कोई ताकत ही नहीं है। मुझे नीतीश कुमार और लालू यादव धकिया नहीं सकते हैं।

उन्होंने कहा, मैं अगर बिहार में लड़ने आया हूं तो इतनी ताकत के साथ लड़ूंगा कि इन सब नेताओं के दांत खट्टे कर दूंगा। पश्चिम बंगाल में आपने मेरा काम देखा होगा कि मैंने ही उनकी नस ढीली की थी। समाज में कई ऐसे लोग हैं जो लड़ने के लिए लड़ते हैं। हम उनमें से नहीं हैं।

किशोर ने आगे कहा कि हम बिहार के लड़के हैं। देशभर का नेता जब चुनाव लड़ते हैं तो मुझसे सलाह लेते हैं, तो ये नेता मेरा क्या करेंगे? एक बार समाज के लोग खड़े हो गए तो जन-बल के आगे कोई बल खड़ा होने वाला नहीं है।

उन्होंने कहा कि अगर लडऩे आए हैं तो इस बात को मानकर चलिए कि विजयी होने का खाका भी दिमाग में लेकर आए हैं। सोच समझ कर आए हैं, ये कठिन काम है। इसको करने में कितनी ताकत लगानी पड़ेगी, कितना पसीना बहाना पड़ेगा, कितनी व्यवस्था बनानी पड़ेगी और कितना संसाधन लगाना पड़ेगा। सब कुछ सोच-समझ कर व्यवस्था बनाने बिहार आए हैं।

प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि ये जितने नेता हैं ये सोच रहे हैं हम धकियाने वाले आदमी हैं, लेकिन वे गलतफहमी में हैं। हम लोग बड़े-बड़े लोगों के नाक में दम कर देते हैं।

Related posts

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी की फोटो देखकर भड़कीं अरशद वारसी की पत्नी, बोली- ऐसा किसी के साथ नहीं होना चाहिए

bbc_live

24 साल बाद ओडिशा को मिला नया सीएम, जानिए कौन हैं मोहन मांझी, कैसे तय किया सरपंच से मुख्यमंत्री तक का सफर

bbc_live

चार धाम यात्रियों को बड़ा झटका, सरकार ने रजिस्ट्रेशन पर 31 मई तक लगाई रोक

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!