28.7 C
New York
July 2, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

Daily Horoscope : आज इन 7 राशि वालों को रहना होगा सावधान, खो सकते हैं अपना मान-सम्मान

Daily Horoscope: ग्रहों की चाल के माध्यम से राशिफल का आकलन किया जाता है. राशिफल भविष्य में होने वाली घटनाओं का एक अनुमान मात्र होता है. राशिफल से आप निकट भविष्य में होने वाली घटनाओं को जानकर सचेत भी हो सकते हैं. इसके साथ ही जिन चीजों से आपको नुकसान होने की आशंका है, उनसे दूर भी हो सकते हैं. आज ग्रहों की चाल की बात करें तो चंद्रमा कुंभ राशि में रहेंगे.

मेष राशि में मंगल विराजमान रहने वाले हैं. इसके साथ ही वृषभ राशि में देवगुरु बृहस्पति मौजूद रहेंगे. मिथुन राशि में शुक्र, बुध और सूर्य विराजमान रहने वाले हैं. केतु ग्रह कन्या राशि में रहेंगे तो मीन में राहु विराजमान रहेंगे. कुंभ राशि में शनि आपको बैठे मिलेंगे.ऐसे में ग्रहों की चाल आपकी राशि के लिए क्या कहती है, आइए राशिफल से जानते हैं.

मेष राशि

आपकी दिनचर्या में बदलाव आयेगा. अपने लक्ष्य को ध्यान में रखकर प्रयत्न करें, सफलता मिलेगी. नौकरी में पदोन्नति के योग बन रहे हैं. परिवार में सहयोग का वातावरण रहेगा. स्वभाव में चिड़चिड़ाहट रह सकती है.

वृषभ राशि

अपनों के व्यवहार से मन दुखी रहेगा. किसी भी काम को करने से पहले रणनीति तय करें. पारिवरिक समस्याओं का समाधान संभव है. रोजगार में लोभ न करें. वैवाहिक चर्चा सफल रहेगी. रुका धन मिलेगा, धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी.

मिथुन राशि

गलत निर्णय का गलत नतीजा होगा. व्यवसाय में परिवर्तन करने का मन हो सकता है. मान-सम्मान बढ़ेगा. योजनाएं फलीभूत होंगी. लेनदेन में कर्ज, खर्च दोनों होंगे. उधार दिया पैसा वापस नहीं मिलने से परेशानी बढ़ेगी.

कर्क राशि

मेहनत के अनुरूप फल न मिलने से मन दुखी होगा. व्यापारिक प्रतिस्पर्धा में यश, सफलता मिलने के योग हैं. संतान से मदद मिलेगी. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा.

सिंह राशि

कार्यस्थल पर सकारात्मक विचारों के कारण प्रगति के अवसर आएंगे. धन प्राप्ति के योग हैं. व्यर्थ के विवादों से दूर रहें. व्यापार अच्छा चलेगा. पुराने विरोधी सक्रिय होंगे.

कन्या राशि

दोस्तों से मन की बात होगी. बिना सोचे किसी भी काम में हाथ न डालें. पारिवारिक मामले आपको अशांत रख सकते हैं. कार्यक्षेत्र में काम का बोझ अधिक रहेगा. आर्थिक तंगी चिंता में डालेगी. कर्ज की अधिकता से तनाव बढ़ेगा.

तुला राशि

आज का दिन आपके लिए श्रेष्ठ है. व्यावसायिक संबंधों का लाभ मिलेगा. बुद्धि से कार्य में सफलता के योग हैं. पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि से संतोष रहेगा. रिश्तेदारों से संबंधों में मर्यादा जरूरी है. प्रेम प्रसंग में सफलता मिलेगी.

वृश्चिक राशि

किसी भी कीमत पर अपना काम करवा लेंगे. जीवनसाथी की मदद से कार्य पूरे होंगे. अपनी जिम्मेदारी को ठीक तरह से निभाने का प्रयास करें. निवेश लाभदायी रह सकता है. राज्यपक्ष में आपका प्रभाव बढ़ेगा. विरोधियों से सावधान रहें.

धनु राशि

आपकी कार्यशैली और बातचीत से काम बनेंगे. व्यावसायिक अनुकूलता रहेगी. निवेश करने में जल्दबाजी न करें. आर्थिक मामलों में सुधार की संभावना है. प्रगति के समाचार मिलेंगे. कार्ययोजना को गुप्त रखें.

मकर राशि

दिन की शुरुआत में आलस्य हावी रहेगा. दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में समय बीतेगा. शुभ कार्यों में शामिल होने से सुयश एवं सम्मान मिलेगा. पराक्रम बढ़ेगा. कोई नई उपलब्धि मिलेगी. नए वस्त्रों की प्राप्ति होगी.

कुंभ राशि

राजनितिक दबाव के कारण होते हुए कार्य अवरुद्ध हो सकते हैं. आज आर्थिक रूप से विशेष लाभ होने की संभावना है. परिजनों से अनुकूल समाचार मिलेंगे. संतान की ओर से सुखद स्थिति बनेगी.

मीन राशि

आप अपनों के द्वारा प्रताड़ित हो सकते हैं. अपने उदेश्य की पूर्ति के प्रयास में आलस्य व विलंब नहीं करें. भूमि, आवास की समस्याओं का समाधान होगा. आर्थिक चिंता के कारण मन में असंतोष रहेगा. कर्ज से मुक्ति मिलेगी.

Related posts

केदारनाथ में रील्स बनाने वाले 84 लोगों का चालान, नशा कर हुड़दंग मचाने वालों पर भी हुई कार्रवाई

bbc_live

Big News : जंगल में मिला देवर-भाभी का शव, परिवार में पसरा मातम, पुलिस मामले जांच जुटी…

bbc_live

विक्रम मिस्री भारत के नए विदेश सचिव होंगे, विनय क्वात्रा की लेंगे जगह

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!