23.7 C
New York
September 16, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

Daily Horoscope: वृषभ और धनु समेत आज इन 5 राशि वालों को होगा धन लाभ

Daily Horoscope: राशिफल के माध्यम से दिन के बारे में पता लगाया जा सकता है. आपके लिए आज का दिन कैसा रहने वाला है, इसके बारे में आप दैनिक राशिफल से जान सकते हैं. ग्रहों और नक्षत्रों की चाल के माध्यम से आप राशिफल का आकलन कर सकते हैं. राशिफल के माध्यम से भविष्य में घटने वाली घटनाओं का संकेत मिल जाता है.

आज के दिन ग्रहों के सेनापति मंगल मेष राशि में रहेंगे. इसके साथ ही बुध और शुक्र दोनों की कर्क राशि में रहेंगे. सूर्य मिथुन राशि में मौजूद रहने वाले हैं. वहीं, गुरु वृषभ राशि में विराजमान रहेंगे. राहु मीन में तो केतु कन्या राशि में और कुंभ राशि में शनि मौजूद रहने वाले हैं. आइए जानते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है.

मेष राशि

आकस्मिक कोई बड़ा खर्च होने की आशंका है. कार्यस्थल पर व्यस्तता रहेगी. जल्दबाजी से हानि संभव है. विवाद न करें. परिवारिक कलेश रह सकता है.

वृषभ राशि 

पिता के साथ किसी जरूरी विषय पर चर्चा होगी. पुराना धन मिल सकता है. रुके कार्य पूर्ण होंगे. संतान के विवाह संबंधित समस्या रहेगी. अनाज तिलहन व्यवसाइयों के लिए समय व्यस्तता भरा रहेगा.

मिथुन राशि 

अपनी गलतियों को नजरअंदाज न करें, व्यवसायिक नई योजना बनेगी. कार्यपद्धति में सुधार से लाभ होगा. घर और बाहर दोनों जगह पूछ-परख रहेगी. जीवनसाथी के प्रति अपना व्यवहार ठीक करें. अपने आपको संभालें,  संगति बदलें.

कर्क राशि

कारोबार में मंदी की वजह से परेशान रहेंगे. शत्रु सक्रिय रहेंगे. आपको थकान रहने की संभावना है. धार्मिक आस्था में वृद्धि होगी. चिंता व तनाव में रहेंगे. कार्यसिद्धि होगी.

सिंह राशि  

जल्दबाजी में हानि से बचें. परिवार में चिंता तथा तनाव रहेंगे. कार्यस्थल पर विवाद से बचें. वाहन, मशीनरी व अग्नि संबंधित चीजों के प्रयोग में सावधानी बरतें. नए दोस्त बनेंगे.

कन्या राशि 

आपकी बातचीत की शैली से लोग प्रभावित होंगे. माता से अकारण विवाद हो सकता है. यात्रा सफल रहेगी. प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी. राजकीय बाधा दूर होगी. कीमती वस्तुएं संभालकर रखें.

तुला राशि

कार्य क्षमता में वृद्धि होगी. भय, पीड़ा, चिंता तथा तनाव रहेंगे. संपत्ति के कार्य आपको लाभ देंगे. उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे. धनलाभ होगा, संतान की नौकरी लगने से आप प्रसन्न रहेंगे.

वृश्चिक राशि 

किसी की सुनी-सुनाई बातों पर ध्यान न दें. दोस्तों के साथ मनमुटाव होगा. विद्यार्थी वर्ग सफलता हासिल करेगा. पार्टी-पिकनिक का आनंद मिलेगा. रुके कार्यों में गति आएगी.

धनु राशि 

निवेश से लाभ संभव है. वाणी पर आपको संयम रखना आवश्यक है, नहीं तो बनते कार्य बिगड़ सकते हैं. दुखद समाचार मिल सकता है. कार्य की अधिकता से निजी कार्य प्रभावित होंगे.

मकर राशि

कभी-कभी ज्यादा होशियारी भी नुकसान देती है. कार्यस्थल पर अधिकारी से आपके संबंधों में मजबूती आएगी. विवाह के लिए किए गए प्रयास सफल होंगे. प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.

कुंभ राशि

परिजनों से शुभ समाचार मिलेगा. आत्मसम्मान बढ़ेगा. शत्रु परास्त होंगे. आपके अपने आपके ही विरुद्ध षड्यंत्र रच सकते हैं. विवाद से बचें. बच्चों के विवाह की चिंता रहेगी.

मीन राशि

कार्यस्थल पर अधिकारियों से मतभेद संभव है. सुख-सुविधा के सामान पर धन खर्च होगा. पारिवारिकजनों का सहयोग मिलेगा. आपसी संबंधों में मधुरता आएगी. न्याय पक्ष मजबूत होगा.

Related posts

यूपी में जानलेवा गर्मी ने ली 51 लोगों की जान, प्रदेश में पारा 49 के करीब

bbc_live

Aaj Ka Panchang : आज के पंचांग से जानें 23 मार्च के दिन के शुभ और अशुभ काल का क्या रहेगा समय?

bbc_live

लहसुन सब्जी या मसाला हाई कोर्ट ने सुना दिया फैसला

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!