BBC LIVE
BBC LIVEtop newsराज्यराष्ट्रीय

गिरफ्तार हुए पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान ! सिंगर ने शेयर की ये पोस्ट

नई दिल्ली। मशहूर पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान को दुबई एयरपोर्ट से हिरासत में लेने की खबर सामने आ रही थी। पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल ज‍ियो टीवी के हवाले से ये बात सामने आई कि पुलिस स्टेशन से राहत फतेह अली खान से कई घंटों से पूछताछ चल रही है। हालांकि, अब जो वीडियो सामने आया है वो कुछ और ही कहानी बयां कर रहा है।

राहत ने जारी किया क्लैरिफिकेशन वीडियो

वीडियो में राहत फतेह अली खान अपनी गिरफ्तारी की बात को नकारते दिखे। हालांकि ऐसा उन्होंने सीधे-सीधे नहीं ये बात नहीं कही। उन्होंने गिरफ्तारी की बात को नजरअंदाज करते हुए कहा कि मैं दुबई में अपने गाने रिकॉर्ड करने के लिए आया हुआ हूं। और सब ठीक है। मैं यही आपसे गुजारिश करूंगा कि ऐसे घटिया अफवाहों पर बिल्कुल भी कान ना धरें। ऐसा कुछ भी नहीं है जैसा दुश्मन सोच रहे हैं। मैं जल्द ही अपने वतन लौटूंगा और आपको नए गाने से सरप्राइज करूंगा।

राहत का ये वीडियो कई सवाल खड़े कर रहा है। क्योंकि वीडियो में राहत ने कभी भी अपनी गिरफ्तारी की बात का जिक्र नहीं किया है। उन्होंने ये खंडन भी नहीं किया कि उन्हें दुबई में डिटेन किया गया था या नहीं। ये बात सभी को हैरान कर रही है कि अगर ऐसा नहीं हुआ था तो सिंगर ने जिक्र क्यों नहीं किया?

गिरफ़्तारी का नहीं किया कोई जिक्र

पहले आई जानकारी के मुताबिक, राहत फतेह अली खान के पूर्व मैनेजर और मशहूर शोबिज प्रमोटर सलमान अहमद ने दुबई में उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया था। हालांकि, सूत्रों ने बताते हैं कि गायक को फिलहाल ऑफिशियली तौर पर गिरफ्तार नहीं किया गया। राहत अपने सिंगिंग शोज के लिए लाहौर से दुबई पहुंचे थे।

वहीं ये भी बात सामने आई थी कि इस साल जनवरी में, संघीय जांच एजेंसी (FIA) ने मशहूर गायक के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग और टैक्स चोरी की जांच शुरू की थी, जब ये पता चला था कि सिंगर ने स्थानीय और अंतरराष्ट्रीय सिंगिंग शोज के लिए 12 सालों में लगभग 8 बिलियन रुपये कमाए हैं।

हालांकि अभी तक आरोप क्या हैं इसका सही तरीके से पता नहीं चल पाया है। लेकिन राहत की मैनेजमेंट कंपनी के लोगों ने इस गिरफ्तारी की पुष्टि की है और कहा कि वो इस मामले पर और ज्यादा जानकारी मिलने का इंतजार कर रहे हैं। सूत्रों की मानें तो, बाद में ये सामने आया कि राहत के एक्स-मैनेजर अहमद ने दुबई के अधिकारियों के सामने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

बता दें, राहत ने कुछ महीने पहले विवाद के बाद अहमद को बर्खास्त कर दिया था। इसके अलावा सामने आया है कि राहत और अहमद दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ मामले दर्ज कराए हैं। राहत के साथ उनके बहनोई बक्का बुर्की भी हैं और वो ही इस पूरे मामले से निपट रहे हैं।

Related posts

बड़ी खबर: फौती, नामांतरण एवं बंटवारा, जैसे प्रकरणों को तुरंत होगा निपटारा, गांव में लगेगा शिविर

bbc_live

एयरपोर्ट पर पकड़ा गया लाखों रूपये का सोना

bbc_live

महाप्रभु वल्लभाचार्य के दर्शन के लिए चम्पारण जायेंगें अमित शाह, 23 अगस्त को छत्तीसगढ़ प्रवास पर आ रहे गृहमंत्री

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!