10.4 C
New York
October 18, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsराष्ट्रीय

केएल राहुल का लखनऊ सुपर जायंट्स से पत्ता हो सकता है साफ, यह तीन टीमें मेगा ऑक्शन में लगा सकती हैं बोली

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग 2025 में हर बार कई पहलुओं में काफी बदलाव देखने को मिल सकता है। नतीजतन, प्रशंसक इस लीग का और भी अधिक आनंद ले सकते हैं। आईपीएल 2025 की मेगा नीलामी दिसंबर 2024 और फरवरी 2025 में होने की संभावना है।ऐसा इस बार खिलाड़ी प्रतिधारण नीतियों में संभावित बदलावों के कारण है।

बता दें कि, कई टीमों में कप्तानी में बदलाव की संभावना है। लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल के साथ भी ऐसा ही हो सकता है। अगर लखनऊ सुपर जायंट्स केएल राहुल को रिटेन नहीं करती है तो कई टीमें उन्हें अपनी टीम में लाने की पूरी कोशिश करेंगी। इसमें पंजाब किंग्स, गुजरात टाइटन्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर शामिल हैं।

  1. पंजाब किंग्स की टीम नए सिरे से शुरुआत करना चाह रही है। टीम के कोच ट्रेवर बेलिस के साथ सहमति नहीं बन पा रही है और कप्तान शिखर धवन को रिटेन नहीं किया जा सकता है। ऐसे में केएल राहुल पंजाब के लिए अच्छा विकल्प हो सकते हैं। वह ओपनिंग में धमाल मचा सकते हैं और विकेट भी बखूबी संभाल सकते हैं।
  2. पिछले सीजन में गुजरात टाइटन्स की किस्मत थोड़ी खराब रही थी। पहले सीजन में चैंपियन रहने के बावजूद इस टीम को इस बार कुछ शुरुआती झटके लगे हैं। टीम के विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा और मैथ्यू वेड को शायद रिटेन न किया जाए, ऐसे में केएल राहुल एक अच्छा विकल्प हो सकते हैं। संभव है कि टीम की कमान भी राहुल को सौंपी जा सकती है।
  3. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर भी कुछ बदलाव की तलाश में है। केएल राहुल पहले भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेल चुके हैं और उनका बल्ले से रिकॉर्ड अच्छा रहा है। फाफ डु प्लेसिस के कप्तान बनने की भी चर्चा है। इसके अलावा, दिनेश कार्तिक के रिटायरमेंट लेकर बैटिंग मेंटर बनने की संभावना है, जिससे केएल राहुल के लिए विकेटकीपर के तौर पर जगह बन सकती है। ऐसे में राहुल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकते हैं।

Related posts

Aaj Ka Panchang : आज श्रावण कृष्ण पक्ष नवमी उपरांत दशमी तिथि, जानें पंचांग में शुभ और अशुभ समय

bbc_live

CG News : पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में एरिया कमेटी मेंबर ढेर, पुलिस ने जारी किया प्रेस नोट…

bbc_live

Aaj ka Panchang : आज की जाएगी देवी चंद्रघंटा की पूजा, पंचांग से जानें शुभ मुहूर्त

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!